TMKOC Sodhi: घर लौटने के बाद गुरुचरण सिंह की पहली तस्वीर, लंबी दाढ़ी और पीला पग..ऐसा हो गया है 25 दिन में हाल
Advertisement
trendingNow12253028

TMKOC Sodhi: घर लौटने के बाद गुरुचरण सिंह की पहली तस्वीर, लंबी दाढ़ी और पीला पग..ऐसा हो गया है 25 दिन में हाल

Gurucharan Singh First Photo after Returns Home: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' उर्फ गुरुचरण सिंह सही सलामत घर लौट आए हैं. अब दिल्ली पुलिस ने एक्टर की फोटो भी जारी की है. जिसमें एक्टर एकदम ठीक दिख रहे हैं. चलिए दिखाते हैं इन 25 दिनों में उनका कैसा हाल हो चुका है.

फोटो साभार: दिल्ली पुलिस

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' उर्फ गुरुचरण सिंह सही सलामत घर लौट आए हैं. दिल्ली पुलिस ने इस मामले के बारे में बयान भी जारी किया है. साथ ही  गुरुचरण सिंह की पहली तस्वीर भी घर लौटने के बाद सामने आई है. जहां वह एक पुलिसवाले के साथ पोज देते दिख रहे हैं. चलिए दिखाते हैं घर लौटने के बाद सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह की पहली तस्वीर.

 गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल 2024 को दिल्ली से मुंबई जाने के लिए रवाना हुए थे. मगर वह मुंबई पहुंचे ही नहीं. उनके परिवार वाले और दोस्त सभी उका नंबर कई बार ट्राई कर चुके थे. दो दिन बीत जाने के बाद परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. अब 25 दिनों के बाद 51 साल के गुरुचरण सिंह घर लौट आए हैं.

घर लौटने के बाद गुरुचरण सिंह की पहली तस्वीर
दिल्ली पुलिस ने ही इस तस्वीर को जारी किया है. तस्वीर में सफेद लंबी दाढ़ी, काली टीशर्ट और पीला पग बांधे नजर आ रहे हैं. उनके साथ दिल्ली पुलिस का एक अधिकारी भी दिख रहा है. फोटो में सोढ़ी मुस्कुरा रहे हैं.

फैंस कर रहे रिएक्ट
 गुरुचरण सिंह की फोटो देखने के बाद फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है. फैंस ने खुशी जताई कि वह सही सलामत घर लौट आए हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'बता कर ही चले जाते भाई, कितनी माहौल बाजी हो गई आपके पीछे से अब..अब सेलेब्रिटी वाली फीलिंग लो कुछ दिन तो.' इसी तरह ढेर सारे यूजर्स ने गुरुचरण सिंह के लिए कहा कि उन्हें बूढ़े मां-बाप को बिना बताए ऐसे नहीं जाना चाहिए था. फैमिली ने कई दिन तक सफर किया है.

इन 25 दिनों में कहां पर थे गुरुचरण सिंह
Gurucharan Singh को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया कि वह धार्मिक यात्रा पर गए थे. वह दुनियादारी छोड़कर अध्यात्म के रास्ते पर घर से निकले थे. एक्टर ने पूछताछ में बताया कि वह इन 25 दिनों में अमृतसर, लुधियाना से लेकर कई शहरों में गुरुद्वारे में ठहरे थे.

Trending news