IPL मैच में अपनी कार्बन कॉपी देख उड़ गए श्रद्धा कपूर के होश, असली-नकली में नहीं कर पाएंगे फर्क
Advertisement
trendingNow12202727

IPL मैच में अपनी कार्बन कॉपी देख उड़ गए श्रद्धा कपूर के होश, असली-नकली में नहीं कर पाएंगे फर्क

Shraddha Kapoor: आईपीएल 2024 के सीजन में सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक मिस्ट्री गर्ल नजर आ रही है, जिसको श्रद्धा कपूर की हमशक्ल बताया जा रहा है. इतना ही नहीं, यूजर्स इस लड़की की फोटो शेयर कर इसको श्रद्धा कपूर की बहन तक बता रहे हैं. 

IPL मैच में अपनी कार्बन कॉपी को देख श्रद्धा कपूर के भी उड़ गए होश

Shraddha Kapoor Look Alike Mystery Girl: ऐसा कई बार देखने को मिला है कि सेलेब्स के हमशक्ल सोशल मीडिया पर कहीं न कहीं स्पॉट हो जाते हैं. इसी बीच अब श्रद्धा कपूर की हमशक्ल भी देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई और इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक लड़की IPL 2024 मैच का मजा लेती नजर आ रही हैं. इसी बीच उस लड़की की स्माइल के साथ एक क्यूट फोटो तेजी से वायरल होने लगती है. 

इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 सीजन के एक बड़े मुकाबले में जब मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच के दौरान एक खूबसूरत सी लड़की का चेहरा नजर आती है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के जैसी दिख रही थी. देखते ही देखते लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसके बाद उसको लेकर अब खुद एक्ट्रेस ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. श्रद्धा ने उस लड़की की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. 

fallback

श्रद्धा कपूर की हमशक्ल मिस्ट्री गर्ल

शेयर की गई फोटो में लड़की का चेहरा एक दम श्रद्धा कपूर जैसा लग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अरे मैं ही तो हूं' और साथ ही एक हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर फैंस भी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इतना ही नहीं, उस मिस्ट्री गर्ल की फोटो को कई लोगों ने ट्विटर पर भी शेयर किया है, जिसके साथ सभी एक ही बात कह रहे हैं कि एक दम श्रद्धा कपूर लगती है. 

लग्जरी कार छोड़ उर्फी जावेद को करनी पड़ी टेम्पो की सवारी, हैवी ड्रेस के चक्कर में ऐसी हो गई हालत

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में श्रद्धा एक बार फिर राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा के साथ नजर आने वाली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में तमन्ना भाटिया का भी कैमियो रोल होने वाला है. ये फिल्म इसी साल 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. 

Trending news