किसी का भाई किसी की जान के बाद सलमान को लगा झटका, फिल्मों से लिया ब्रेक
Advertisement
trendingNow11677901

किसी का भाई किसी की जान के बाद सलमान को लगा झटका, फिल्मों से लिया ब्रेक

सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई . जिस वजह से सलमान निराश होकर फिल्मों से अलग होने का फैसला किया है.

किसी का भाई किसी की जान के बाद सलमान को लगा झटका, फिल्मों से लिया ब्रेक

Salman khan : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इन दिनों सुर्खियों में हैं.सलमान (Salman) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. हालांकि फिल्म ने अभी तक 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है, लेकिन इस फिल्म से जितनी उम्मीद थी वो पूरी नहीं हो पाई. ईद के मौके पर इस फिल्म को रिलीज किया गया. ईद के दिन इस फिल्म ने अच्छी कमाई की लेकिन उसके बाद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है. वहीं इन सबके बीच मीडिया रिपोर्ट्स  में एक चौकाने वाला दावा किया जा रहा है. जिसे सुन सलमान (Salman) के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि सलमान (Salman) फिल्मों से ब्रेक लेने वाले है. जिसका मतलब सलमान (Salman) कुछ वक्त तक फ़िल्मों में काम नहीं करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान (Salman) फिल्में तो करेंगे लेकिन वो आमिर खान( Amir Khan) की तरह कुछ समय का ब्रेक लेंगे.
सलमान लेंगे फिल्मों से ब्रेक 
एक रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान फिल्मों में काम नहीं करेंगे जिसकी वजह से कई फिल्में फिलहाल के लिए बंद कर दी जाएंगी. हालाकिं इस मामले में सलमान की तरफ से कोई ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आया है. बताया जा रहा है सलमान ने ये फैसला किसी का भाई किसी की जान फिल्म नहीं चलने पर लिया है. सलमान अब आने वाली सभी फिल्म  बहुत बेहद सोच समझ कर करना चाहते हैं. 
सलमान को हुआ एहसास
सलमान खान की फिल्म जय हो के बाद उनकी ये दूसरी फिल्म है जिसे बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आकड़ा पार करने में पसीने छूट गए. जिसके बाद सलमान को एक बात का एहसास हो गया है कि सलमान के नाम से लोग थिएटर में आ तो सकते हैं लेकिल फिल्म की अगर कहानी अच्छी नहीं हो तो वो हिट नहीं हो सकती. 
सलमान के 'टाइगर' का है इंतजार
किसी का भाई किसी की जान के बाद सलमान के आने वाले प्रोजेक्टस में 'टाइगर 3' और 'पठान वर्सेज टाइगर' जैसी फिल्में शामिल है, लेकिन सलमान के इस फैसले के बाद ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कब आएगी ये किसी को भी नहीं पता है.

यह भी पढ़ें-  Met Gala 2023: आउटफिट को छोड़िए Priyanka Chopra ने पहना इतना महंगा नेकलेस, इतनी कीमत में खरीद लेगें ‘मन्नत’ जैसे 2 बंगले

Trending news