Bollywood News Live: आचार संहिता का उल्लंघन करने के विवाद पर अल्लू अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल्स पर बरसे अब्दु रोजिक
Advertisement
trendingNow12247184

Bollywood News Live: आचार संहिता का उल्लंघन करने के विवाद पर अल्लू अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल्स पर बरसे अब्दु रोजिक

Bollywood News in Hindi Live: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब्बू को 'ड्यून: प्रोफेसी' नाम की अमेरिकी सीरीज मिली है, जिसमें एमिली वॉटसन, ओलिविया विलियम्स, ट्रैविस फिमेल, जोहदी मे और मार्क स्ट्रॉन्ग जैसे सह-कलाकार हैं. वहीं, मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में महिलाओं की तरह कपड़े पहनने और अश्लील बातें कहने के लिए सुनील ग्रोवर की आलोचना की है.

लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: एक्ट्रेस तब्बू को एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट मिला है. वैरायटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तब्बू को 'ड्यून: प्रोफेसी' नाम की अमेरिकी सीरीज मिली है. उन्हें नियॉन काइट और यूनाइटेड एजेंट्स ने कॉन्ट्रेक्ट दिया है. शो में एमिली वॉटसन, ओलिविया विलियम्स, ट्रैविस फिमेल, जोहदी मे, मार्क स्ट्रॉन्ग, सारा-सोफी बौस्नीना, जोश ह्यूस्टन, क्लो ली, जेड अनौका, फोओलीन कनिंघम, एडवर्ड डेविस, एओइफ हिंड्स, क्रिस मेसन और शालोम ब्रुने भी अभिनय करेंगे. जब से 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना शुरू हुआ है, तब से ही कॉमेडियन सुनील पाल इसकी आलोचना कर रहे हैं. अब उन्होंने शो में महिलाओं की तरह कपड़े पहनने और अश्लील बातें कहने के लिए सुनील ग्रोवर की आलोचना की है.

 

14 May 2024
20:27 PM

ऊंची पैंट, लंबा कोट और गजब का कॉन्फिडेंस... ये स्टाइल सोनम कपूर के अलावा कोई नहीं कर सकता कैरी

Sonam Kapoor New Photos: सभी जानते हैं कि सोनम कपूर का स्टाइल सबसे जुदा होता है. वह हर बार की तरह इस बार भी एकदम डिफरेंट स्टाइल में नजर आईं. कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. चलिए आपको उनकी लेटेस्ट फोटोज दिखाते हैं.

19:58 PM

'हाइट कम है तो क्या शादी नहीं कर सकता...', ट्रोल्स पर बरसे अब्दु रोजिक, भद्दे कमेंट्स से ससुरालवाले भी हुए दुखी
Abdu Rozik on Trolling: छोटे भाईजान अब्दु रोजिक ने हाल में ही गुडन्यूज सुनाई कि उन्होंने सगाई कर ली है और जल्द ही निकाह भी करेंगे. मगर इन फोटोज को देख कुछ लोगों ने हाइट को लेकर उन्हें ट्रोल किया. अब अब्दु रोजिक ने ऐसे लोगों को कसकर सुनाया है.

 

18:16 PM

लंबी सफेद दाढ़ी और काले चश्मे में शाहरुख खान ने दिखाया स्वैग, नए लुक के सामने फीका पड़ेगा जवान-पठान

Shahrukh Khan के नए लुक की फोटो ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी और चेहरे पर काला चश्मा लगाए एक्टर ये धांसू लुक जिस जिसने भी देखा वो एक टक देखता रह गया.

fallback

 

 

18:03 PM

डार्क पर्पल ड्रेस, पतली-सी चोटी और गजब का अंदाज, आलिया भट्ट की ये तस्वीरें हैं बेहद कातिलाना

Alia Bhatt Dress Photos: आलिया भट्ट हाल में ही गुच्ची क्रूज़ 2025 फैशन शो में पहुंचीं. जहां उन्होंने बेहद स्टाइलिश लुक दिखाया. अब उन्होंने इस अंदाज वाली फोटोज को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया है. आलिया का लुक और स्टाइल चलिए आपको लेटेस्ट फोटो में दिखाते हैं.

17:15 PM

मुंबई में मची तबाही तो उधर बालकनी में कमर मटकाते ही ट्रोल हुईं मनारा, बोले- सब परेशान हैं लेकिन इनको नाचना है

Mannara Chopra ने जैसे ही अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. जिसके पीछे की वजह मनारा का डांस है. ये वीडियो हर तरफ छाया हुआ है.

fallback

17:09 PM

पवन सिंह ने अपने भोजपुरी गाने में लगा साउथ का तड़का, शालिनी भी दिखीं कमाल; सॉन्ग मचा रहा बवाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उनके गानों को देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही गाना फैंस के बीच बवाल काट रहा है, जिसमें एक्टर का साउथ इंडियन स्टाइल देखने को मिल रहा है. 

fallback

 

17:00 PM

आचार संहिता का उल्लंघन करने के विवाद पर अल्लू अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- दोस्त और चाचा के साथ खड़ा हूं

Allu Arjun Controversy: हाल में ही पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन अपने दोस्त विधायक रवि चंद्र किशोर रेड्डी के घर पहुंचे थे. मगर इस बीच इतना बवाल हो गया कि उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया. अब एक्टर ने इस पूरे विवाद पर रिएक्ट किया है.

16:32 PM

वो तीन फिल्में... जो रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गिरीं औंधे मुंह, मगर आज हैं हिंदी सिनेमा की शान

Bollywood Retro: हिंदी सिनेमा में ऐसी कई फिल्में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं और फ्लॉप भी रहीं, लेकिन इन फिल्मों की लिस्ट में कुछ ऐसे फिल्मों के नाम भी शामिल है, जो बॉक्स ऑफिस पर तो बुरी बुरी तरह से फ्लॉप हुईं, लेकिन बाद में इन फिल्मों ने दर्शकों का दिल जीत लिया.

fallback

 

15:37 PM

अक्षय कुमार संग बड़े पर्दे पर नजर आएंगी आलिया भट्ट? इस प्रोजेक्ट में पहली बार दिख सकती है जोड़ी

Alia Akshay Film: 14 साल बाद 'खट्टा मीठा' में साथ काम करने के बाद अक्षय कुमार और प्रियदर्शन एक बार फिर साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट का भी नाम आ रहा है. 

fallback

 

15:04 PM

खतरनाक बीमारी से जूझ रहीं शमिता शेट्टी, करानी पड़ी सर्जरी, शेयर किया VIDEO 

Shamita Shetty suffering from Endometriosis: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने खुलासा किया कि वह एंडोमेट्रियोसिस नाम की खतरनाक बीमारी से पीड़ित हैं. यह एक ऐसी बीमारी है, जिसमें यूट्रस के अंदर पाए जाने वाले टिश्यू एंडोमेट्रियोसिस टिश्यू की तरह ही बढ़ते हैं, लेकिन ये टिश्यू यूट्रस के बाहर बढ़ते हैं.

fallback

14:59 PM

फिर वही मजा और मस्ती लिए वापसी आ रहे शेखर सुमन के ये आइकॉनिक टीवी शो? एक्टर कर रहे प्लानिंग

Shekhar Suman: टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शेखर सुमन निर्माता संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने फैंस के लिए एक गुड न्यूज भेजी है और वो ये है कि वो अपने पुराने आइकोनिक टीवी शो के वापसी की तैयारियां कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shekhar Suman (@shekhusuman)

14:58 PM

सैफ अली खान ने हटवाया सैफीना के नाम का टैटू? फोटोज देख फैंस शॉक्ड, जानें क्या है सच

Saif Ali Khan की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इस फोटो में एक्टर के हाथ के टैटू ने सारा ध्यान खींच लिया. जिसमें सैफीना के नाम की जगह कुछ और नजर आया. जानिए आखिर क्या है माजरा?

fallback

13:51 PM

'सितारे जमीन पर', 'रेड 2' से 'उलझ' तक, आखिर क्यों फिल्मों की शूटिंग दिल्ली में घटने लगी
Delhi Shooting Expensive Cost: एक वक्त था जब दिल्ली को शूटिंग का हब कहा जाता था. लेकिन आजकल दिल्ली में शूटिंग का खर्चा इतना बढ़ गया है कि मेकर्स दूसरे शहरों का रुख कर रहे हैं. एक प्रोडक्शन हाउस ने बताया कि आखिर दिल्ली में शूटिंग करने का कितना खर्चा आता है. 'सितारे जमीन पर', 'रेड 2' से 'उलझ' जैसी फिल्मों के दिल्ली शेड्यूल के दिनों को घटा दिया गया है.

13:31 PM

'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम देव पटेल की फैन हुईं जेनिफर लोपेज, बोलीं- 'उनकी आंखे...'

Jennifer Lopez Praises Dev Patel: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज ने 'मंकी मैन' एक्टर देव पटेल की खूब तारीफ की. इसके साथ ही जेनिफर लोपेज ने देव पटेल के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की है.

fallback

12:36 PM

भोलेनाथ की शरण में दिव्यांका त्रिपाठी, पति विवेक दहिया के साथ की शिव और दुर्गा पूजा
Divyanka Tripathi at Shiv Temple: दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के साथ भगवान शिव की पूजा की है. इन तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने मंदिर के लोकेशन का खुलासा नहीं किया है. तस्वीरों में दिव्यांका को नेवी ब्लू सूट में देखा जा सकता है.

12:25 PM

835 करोड़ है रणबीर कपूर-सई पल्लवी की 'रामायण' का बजट, 3 साल करना पड़ेगा फिल्म का इंतजार: रिपोर्ट
Ramayana Budget: रणबीर कपूर और सई पल्लवी की फिल्म 'रामायण' लगातार चर्चा में हैं. दंगल के डायरेक्टर ही इसे लेकर आ रहे हैं. अब मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी रिलीज डेट से लेकर बजट की जानकारी सामने आई है. मतलब ये कि दर्शकों को दो साल से ज्यादा इसका इंतजार करना पड़ेगा.

12:13 PM

जब एक मौके के चक्कर में कास्टिंग काउच का शिकार बन गई थीं सुचित्रा पिल्लई, एक्ट्रेस ने खोला घिनौना राज

Suchitra Pillai On Casting Couch: सुचित्रा पिल्लई हिंदी सिनेमा का एक जाना-माना नाम हैं, जिन्होंने कई हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से अपनी पहचान बनाई. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फ्रेंच फिल्म 'ले प्रिक्स डी' से की थी, जिसके बाद साल 2001 में उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा. इस मुकाम तक पहुंचे के लिए उनको काफी संघर्ष का सामना भी करना पड़ा, जिसमें कास्टिंग काउच जैसी समस्या भी शामिल है. 

fallback

12:02 PM

जीनत अमान के लिव-इन वाले बयान के सपोर्ट में आईं ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'इससे तलाक...' 

Somy Ali Backs Zeenat Aman on Live-in Relationship: एक एक्ट्रेस से सोशल वर्कर बन चुकीं सोमी अली ने लिव-इन रिलेशनशिप वाले बयान पर जीनत अमान का सपोर्ट किया है. सोमी अली का कहना है कि इससे तलाक की दरों में कमी आएगी.

fallback

11:21 AM

पोस्टपार्टम डिप्रेशन से जूझ रही थीं उपासना कोनिडेला, साथ मायके जाकर रहे सुपरस्टार राम चरण 

Upasana Konidela opens on postpartum depression: सुपरस्टार राम चरण और उपासना कामिनेनी ने जून 2023 में अपनी बेटी का स्वागत किया. हाल ही में उपासना कामिनेनी ने माता-पिता के रूप में अपनी और राम चरण की यात्रा के बारे में खुलासा किया. इसके साथ ही उन्होंने पोस्टपार्टम डिप्रेशन से जूझने और उबरने को लेकर भी बात की.

fallback

11:13 AM

बाबिल खान का हो गया ब्रेकअप! मिस्ट्री गर्ल संग फोटो शेयर कर लिखा लंबा-चौड़ा 'मूव ऑन' पोस्ट 

Babil Khan Share BreakUp Post:  हाल ही में बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ कोजी फोटोज शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को ये बताया कि उनका ब्रेकअप हो गया है. साथ ही उन्होंने एक लंबा-चौड़ा 'मूव ऑन' पोस्ट भी शेयर किया है, जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया. 

fallback

 

10:24 AM

एक-दूसरे को 'धोखा' देख रहे थे धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत? सिंगर सुचित्रा के खुलासे ने सबके उड़ा होश

Dhanush Aishwaryaa Divorce: धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने साल 2004 में शादी की थी और दोनों ने शादी के 18 साल बाद साल 2022 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था. इसी बीच सिंगर सुचित्रा ने दोनों को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए.

fallback

 

09:29 AM

किस फिल्म की तैयारी कर रहे कार्तिक आर्यन, जिसमें दिखेगा एक्टर का सुपरहीरो अवतार? इंस्टाग्राम पर शेयर की एक झलक

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन इस समय अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी क्लिप शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस ये पूछ रहे हैं कि क्या वो किसी फिल्म में सुपरहीरो का किरदार निभाने वाले हैं?

08:44 AM

शादी के 11 साल बाद जुदा हुईं जीवी प्रकाश और सैंधवी की राहें, पोस्ट शेयर कर लिखा- सबसे अच्छा फैसला...

GV Prakash-Saindhavi Divorce: म्यूजिक डायरेक्टर जी वी प्रकाश कुमार और सैंधवी ने साल 2013 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों साल 2020 में एक बच्ची के माता-पिता बने. अब शादी के 11 साल बाद दोनों ने एक दूसरे अलग होने का फैसला कर लिया है, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. 

07:45 AM

आलिया भट्ट की मां ने अकेले की बेटियों की परवरिश, बोलीं- 'एक बेडरूम फ्लैट में...' 

Soni Razdan, Alia Bhatt: सोनी राजदान ने हालिया इंटरव्यू में याद किया कि कैसे उन्हें और महेश भट्ट को शुरुआती दिनों में फाइनेंशली काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. वह एक कमरे के छोटे से फ्लैट में रहते थे. उनकी आर्थिक स्थिति ऐसी थी कि बचपन में आलिया भट्ट के पास खेलने का कमरा भी नहीं था.

fallback

07:02 AM

The Great Indian Kapil Show में सुनील ग्रोवर के लड़की बनने पर भड़के ये कॉमेडियन, बोले- 'घिन्न आती है...' 

Sunil Pal criticizes Sunil Grover for mimicking women: कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर की काफी आलोचना की है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में लड़की बनने को लेकर सुनील पाल कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पर बुरी तरह से भड़के हैं.

fallback

06:10 AM

Tabu को अमेरिकन सीरीज में मिला रोल, Dune: Prophecy में आएंगी नजर? 

Tabu bags American series: 'क्रू' में अपने शानदार परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस करने के बाद दिग्गज एक्ट्रेस तब्बू को एचबीओ मैक्स की प्रीक्वल सीरीज 'ड्यून: प्रोफेसी' में एक बड़ी भूमिका मिली है, जिसे मूल रूप से 'ड्यून: द सिस्टरहुड' कहा जाता है. वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, तब्बू सिस्टर फ्रांसेस्का की भूमिका में नजर आएंगी.

fallback

Trending news