Leo एक्टर मैथ्यू थॉमस का परिवार रोड एक्सीडेंट में घायल, एक की मौत: रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12250367

Leo एक्टर मैथ्यू थॉमस का परिवार रोड एक्सीडेंट में घायल, एक की मौत: रिपोर्ट

Malayalam actor Mathew Thomas: मलयालम एक्टर मैथ्यू थॉमस के पिता बीजू, मां सुसैन और बीना के पति साजू एक रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं. सभी लोग मैथ्यू के भाई जॉन के साथ अस्पताल में हैं. 

Leo फेम एक्टर मैथ्यू थॉमस पर टूटा दुखों का पहाड़

Malayalam actor Mathew Thomas: मलयालम एक्टर मैथ्यू थॉमस इस वक्त मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं, क्योंकि उनका परिवार 15 मई की सुबह एक गंभीर रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गया था. एक फैमिली फंक्शन से लौटते समय उनकी जीप केरल के कोच्चि के सस्थामुगल में एक अंडरकंस्ट्रक्शन हाईवे पर पलट गई. दुख की बात है कि इस एक्सीडेंट में बीना डेनियल नाम की उनकी 61 वर्षीय रिश्तेदार की मृत्यु हो गई है.

मातृभूमि की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मैथ्यू थॉमस (Mathew Thomas) के पिता बीजू, मां सुसैन और बीना के पति साजू घायल हो गए और अस्पताल में हैं. मैथ्यू थॉमस का भाई जॉन भी अस्पताल में है, जो एक्सीडेंट के वक्त जीप ड्राइव कर रहा था. पुलिस अधिकारी एक्सीडेंट के कारण की जांच कर रहे हैं.

प्रेग्नेंसी में दुनियाभर में छा गईं दीपिका पादुकोण, ये खिताब पाने वाली बनीं पहली इंडियन स्टार

मैथ्यू थॉमस की फिल्म 'कप' का हो रहा इंतजार
इस बीच मैथ्यू थॉमस और बासिल जोसेफ स्टाररर मलयालम फिल्म 'कप' जल्दी ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. फिल्म का टीजर 21 अप्रैल को जारी हो चुका है. टीजर सामने आने के बाद से फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट हैं और अब फैन्स इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के टीजर को खूब तारीफ मिली थी. फिल्म 'कप' बैडमिंटन के खेल के इर्द-गिर्द घूमती है. इसे एक फील-गुड फिल्म के रूप में पेश किया गया है और इसे अखिलेश लथराज और डेंसन ड्यूरोम ने लिखा है. इसका निर्देशन नवोदित संजू वी सैमुअल ने किया है. 

ये पाकिस्तानी क्रिकेटर सोनाली बेंद्रे को करना चाहता था किडनैप, सालों बाद एक्ट्रेस ने ये क्या कह दिया?

फिल्म 'कप' की स्टार कास्ट
फिल्म का संगीत शान रहमान ने तैयार किया है. फिल्म के चार गाने मंजू मंजीत ने कंपोज किए और एक गाना आरजी ने. इस फिल्म में गुरु सोमसुंदरम को मैथ्यू थॉमस के पिता बाबू के रूप में, तुषारा पिल्लई को उनकी मां के रूप में और मृणालिनी सुसैन जॉर्ज को उनकी बहन के रूप में दिखाया गया है. इस बीच नमिता प्रमोद और कार्तिक विष्णु के साथ बेसिल जोसेफ फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का हिस्सा अनिखा सुरेंद्रन और रिया शिबू भी हैं. इसमें आनंद रोशन, मृदुल पाचू, चेम्बिल अशोकन और नंदू पोडुवल भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Trending news