कान्स 2024 के रिवेरा लुक में कियारा लगीं बला की खूबसूरत, तो चमचमाती ड्रेस में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा
Advertisement
trendingNow12252630

कान्स 2024 के रिवेरा लुक में कियारा लगीं बला की खूबसूरत, तो चमचमाती ड्रेस में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा

Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शुरुआत 14 मई से हो चुकी है और ये 25 मई तक चलेगा. लगातार कान्स से सेलेब्स के लुक सामने आ रहे हैं. हाल ही में इस साल कान्स में डेब्यू करने वाली कियारा आडवाणी ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया, तो दूसरी ऐश्वर्या राय ने भी अपने स्टाइल से फैंस का दिल चुरा लिया. 

Kiara Advani Aishwarya Rai Cannes 2024 Look

Kiara Advani-Aishwarya Rai Cannes 2024 Look: कान्स फिल्म फेस्टिवल का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है. जहां दुनिया भर से सेलेब्स अपने अतरंगी स्टाइल से फैंस को इंप्रेस करते नजर आते हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शुरुआत 14 मई से हो चुकी है, जो 25 मई तक चलेगा. इवेंट से लगातार सेलेब्स के धांसू लुक सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. हर साल की तरह बॉलीवुड की और से भी कई सेलेब्स ने अपने स्टाइल से फैंस और पैप्स को खूब इंप्रेस किया. 

हाथ में प्लॉटर लगा होने के बावजूद भी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और कान्स 2024 में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. इसके अलावा इस साल कान्स 2024 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपना डेब्यू दिया और अपने लुक से फैंस का खूब दिल जीता. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कियारा व्हाइट कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

किया का धांसू किलर लुक 

हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर कान्स 2024 से अपना रिवेरा लुक शेयर किया है. वीडियो में ब्लैक गाड़ी से निकली नजर आती हैं और अपनी दिलकश अदाओं के साथ वॉक करती नजर आती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस इन्हीं कातिलाना अदाओं के साथ पोज भी देती नजर आती हैं. कियारा के इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, 'रिवेरा में मुलाकात'. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को स्टाइल कर रखा है और मेकअप लुक में बाल की खूबसूरत लग रही हैं. 

'ब्रोकन न्यूज' में काम करने के बाद सोनाली बेंद्रे को समझ आई ये बात, बोलीं- ऐसे दोष देना गलत...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @aishwaryaraiobsession

चमचमाती ड्रेस में ऐश्वर्या का जलवा

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन का भी कान्स 2024 के रेड कार्पेट से दूसरा लुक वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस सिल्वर और ग्रीन कलर की ड्रेस में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या के इस लुक की कई सारी फोटो-वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं और हर कोई उनके स्टाइल और स्माइल का दीवाना हो रहा है. ऐश्वर्या हमेशा कान्स में अपने शानदार और जबरदस्त लुक्स से फैंस को इंप्रेस कर देती हैं और खूब सारी तारीफें बटोरती हैं. जैसे इस साल एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रही हैं. 

Trending news