Rajkummar Rao ने खींची नेपोटिज्म पर Janhvi Kapoor की टांग, एक्ट्रेस बोलीं- 'क्या ये मुझ पर कमेंट था'
Advertisement
trendingNow12251992

Rajkummar Rao ने खींची नेपोटिज्म पर Janhvi Kapoor की टांग, एक्ट्रेस बोलीं- 'क्या ये मुझ पर कमेंट था'

Janhvi Kapoor on Nepotism: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के सिनेमाघरों  में दस्तक देने से पहले जाह्नवी कपूर की राजकुमार राव ने नेपोटिज्म पर टांग खींची है. जहां एक्ट्रेस ने भी राजकुमार राव के कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है.

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव

Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए जाह्नवी कपूर बैक-टू-बैक इंटरव्यू भी दे रही हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने राजकुमार राव के साथ एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर मजाक-मजाक में कमेंट किया. जाह्नवी के मजाकिया कमेंट पर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने भी एक्ट्रेस की टांग खिंचाई में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

जाह्नवी कपूर का नेपोटिज्म पर मजाकिया कमेंट

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) और राजकुमार राव ने हाल ही में मिर्ची प्लस को इंटरव्यू दिया है. जहां जाह्नवी कपूर ने अपने स्कूल के दिनों का एक किस्सा शेयर किया. जाह्नवी ने बताया, 'उन्होंने कोरस में हिस्सा लिया था लेकिन परफॉर्मेंस के दौरान उनके सामने का माइक जानबूझकर बंद कर दिया क्योंकि वह अच्छा नहीं गा रही थीं.' जाह्नवी ने बताया, 'उस महिला ने कहा था कि जाह्नवी के सामने वाला माइक ऑफ करो.' जाह्नवी कपूर का यह किस्सा सुनने के बाद राजकुमार राव (Rajkummar Rao Films) कहते हैं- 'रखा क्यों बेचारी को फिर? मना कर देते.' फिर जाह्नवी मजाकिया अंदाज में कहती हैं- 'नेपोटिज्म, ऑफकोर्स. इसलिए तो रखा था मुझे कोरस में.'  

Kartik Aryan: अब जंग के मैदान में पहुंचे कार्तिक आर्यन, 'Chandu Champion' के ट्रेलर पर भी आया अपडेट

राजकुमार ने खींची जाह्नवी कपूर की टांग

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor on Nepotism) का नेपोटिज्म पर जोक सुन राजकुमार राव कहते हैं- 'फिर तो ठीक है. फिर तो काश जिंदगी में भी हम बहुत सारे माइक ऑफ कर पाते.' राजकुमार राव का यह कमेंट सुनकर जाह्नवी कपूर शॉक होकर कहती हैं- 'यह मुझ पर तंज था?' जाह्नवी कपूर का रिएक्शन देख राजकुमार उन्हें दिलासा देते हुए कहते हैं यह उनके लिए नहीं है और याद दिलाते हैं कि उनकी 2022 में आई रुही के बाद यह दूसरी फिल्म है.  

आए-हाय, ओए-होए, बदो-बदी छोड़िए... उर्वशी रौतेला का देखिए कान्स 2024 से दूसरा लुक, ये रहीं ग्लैमरस तस्वीरें

Trending news