Narendra Modi News: 'नरेंद्र मोदी बड़े दिल के नेता, एक मैसेज से करवा दिया काम', कांग्रेस के पूर्व नेता ने बताया किस्सा
Advertisement
trendingNow12228901

Narendra Modi News: 'नरेंद्र मोदी बड़े दिल के नेता, एक मैसेज से करवा दिया काम', कांग्रेस के पूर्व नेता ने बताया किस्सा

PM Modi News in Hindi: गुजरात में कांग्रेस विधायक दल के पूर्व नेता रहे अर्जुन मोढवाडिया ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपनी पार्टी के साथ विरोधी नेताओं के साथ किए वादों को भी पूरा करते हैं. 

Narendra Modi News: 'नरेंद्र मोदी बड़े दिल के नेता, एक मैसेज से करवा दिया काम', कांग्रेस के पूर्व नेता ने बताया किस्सा

Narendra Modi Latest News: लगातार तीसरी बाद देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए नरेंद्र मोदी लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हैं. वे अपनी सभाओं में अक्सर मोदी की गारंटी शब्द का इस्तेमाल करते हैं. इस गारंटी पर लोग कितना यकीन कर रहे हैं, यह तो 4 जून को बाद पता चलेगा. लेकिन उससे पहले गुजरात में विपक्ष के पूर्व नेता रहे अर्जुन मोढवाडिया ने उनकी शान में कशीदे कढ़े हैं. अर्जुन मोढियावाडिया ने कहा कि पीएम मोदी जो वादा करते हैं, उसे जरूर निभाते हैं. उन्होंने अपना एक पुराना अनुभव शेयर करके कहा कि एक बार उन्होंने किसी काम के लिए पीएम मोदी को मैसेज भेजा था. उन्होंने उसी मैसेज से मेरा काम करवा दिया.

पुरानी बातों को नहीं भूलते हैं पीएम मोदी- अर्जुन मोढियावाड

अब बीजेपी में शामिल हो चुके अर्जुन मोढियावाड ने कहा कि पीएम मोदी कोई भी पुरानी बातों को कभी नहीं भूलते हैं. उन्होंने सिर्फ एक मैसेज से मेरा काम करवा दिया था. पीएम मोदी बड़े दिलवाले नेता हैं. वे अपनी पार्टी के नेताओं के साथ ही विरोधियों की भी बातों को सुनते हैं. एक इंटरव्यू देते हुए अर्जुन मोढवाडिया ने एक साक्षात्कार में बताया, मैं उस वक्त गुजरात में विपक्ष का नेता था. पार्टी की ओर से मैं अपना स्टैंड सबके सामने रखता था. ज्यादातर मेरा जो स्टैंड था, उसे स्थान देने की नरेंद्र मोदी कोशिश करते थे. उस समय वह कहते थे कि आप विपक्ष की तरफ से बोलते हैं तो हमारी सरकार आपकी बातों को नोट डाउन करती थी, उसमें जो इंप्लीमेंट करने लायक होता है तो उसको इंप्लीमेंट भी करते थे.

एयरपोर्ट का रनवे बढ़ाने की मांग की थी

उन्होंने एक पुराना वाकया याद करते हुए बताया कि पोरबंदर एयरपोर्ट पर टर्मिनल में एक नई बिल्डिंग बनी. उसका उद्घाटन करने के लिए तत्कालीन एविएशन मिनिस्टर प्रफुल्ल पटेल आए थे. नरेंद्र मोदी इस प्रोग्राम की अध्यक्षता कर रहे थे और मैं विधायक और विपक्ष के नेता के तौर पर कार्यक्रम में शामिल हुआ था. उस समय मैंने प्रफुल्ल पटेल के सामने मांग रखी थी कि हमारे एयरपोर्ट के रनवे की लंबाई 1,300 मीटर है, इसलिए यहां पर बड़े प्लेन को लैंड नहीं करवा सकते हैं. आप इस रनवे को 2,600 मीटर का करवा दीजिए. उन्होंने तुरंत बोला कि नरेंद्र मोदी हमें जमीन दे दें, हम इसको कर देंगे. उसी समय नरेंद्र मोदी ने सबके सामने कहा कि हम रनवे के लिए लैंड आपको देंगे.

पीएम बनने पर याद दिलाया वादा

अर्जुन मोढवाडिया ने आगे बताया कि उन्होंने (नरेंद्र मोदी) तुरंत कलेक्टर को सूचित किया. लेकिन, 2012 के बाद मैं विधायक नहीं रहा. उसके बाद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए. इसके बाद इसको साइड लाइन कर दिया गया. जमीन कहीं और अलॉट कर दी गई. फिर मैंने उस वक्त के गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को फोन किया. उन्हें नरेंद्र मोदी का पुराना वादा याद दिलाया. इसके बाद विजय रूपाणी ने पीएम मोदी को फोन कर बताया कि अर्जुन मोढवाडिया ने आपको मैसेज दिया है कि आपने सबके सामने पोरबंदर में रनवे विस्तार की बात कही थी.

प्रधानमंत्री मोदी ने तुरंत जारी किया आदेश

इसके बाद पीएम मोदी ने तुरंत रनवे विस्तार करने का आदेश जारी कर दिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मेरे सिर्फ एक मैसेज से मेरा काम कर दिया. ये साबित करता है कि पीएम मोदी कितने बड़े दिलवाले हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले अर्जुन मोढवाडिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे.

(एजेंसी आईएएनएस)

Trending news