Delhi में सरकारी नौकरी की भर्ती का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक
Advertisement
trendingNow12250592

Delhi में सरकारी नौकरी की भर्ती का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

Delhi Development Authority (DDA): दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) के भर्ती अभियान का उद्देश्य संगठन के अंदर अलग अलग वैकेंसी को भरना है. 

Delhi में सरकारी नौकरी की भर्ती का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

Delhi DDA JE Recruitment Result 2024: दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने जूनियर इंजीनियर (सिविल) पद के लिए भर्ती परीक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए हैं. डीडीए ने 17, 18 और 19 अगस्त, 2023 को कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट आयोजित किया था. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी, वे अब अपना रिजल्ट डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर देख सकते हैं.

दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) के भर्ती अभियान का उद्देश्य संगठन के अंदर अलग अलग वैकेंसी को भरना है. अपने वर्कफोर्स को मजबूत करने के लिए, डीडीए अलग अलग भूमिकाओं में पदों को भरना चाहता है. इनमें असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर (एएओ) के लिए 51, आर्किटेक्चरल असिस्टेंट के लिए 9, सर्वेयर के लिए 13, नायब तहसीलदार के लिए 4, लीगल असिस्टेंट के लिए 15 और पटवारी के लिए 40 वैकेंसी शामिल हैं. इसके अलावा, असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर  (एएसओ) के लिए 125 पद, जूनियर इंजीनियर (सिविल) के लिए 236 और जूनियर सेक्रेटरियल असिस्टेंट (जेएसए) के लिए 194 पद हैं, जिससे विभागों में वैकेंसी की कुल संख्या 687 हो गई है.

Steps to Download DDA JE Result 2024

डीडीए जेई परिणाम 2024 पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा:

  • स्टेप 1: दिल्ली विकास प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट www.dda.gov.in पर जाएं.

  • स्टेप 2: रिजल्ट सेक्शन पर जाएं और 'डीडीए जूनियर इंजीनियर रिजल्ट 2024 (पोस्ट कोड-06)' का लिंक सर्च करें और उस पर क्लिक करें.

  • स्टेप 3: नई विंडो में एक पीडीएफ फाइल खुलेगी जिसमें रोल नंबर, आवेदन संख्या, उम्मीदवार का नाम, पिता का नाम और कैटेगरी के साथ शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट होगी.

  • स्टेप 4: 'CTRL+F' दर्ज करके रिजल्ट पीडीएफ में अपना नाम खोजें.

  • स्टेप 5: डीडीए जेई रिजल्ट 2024 पीडीएफ डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सेव कर लें.

सेलेक्ट होने वाले कैंडिडे्टस की लिस्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://dda.gov.in/sites/default/files/latest_jobs/dv_je_dr_23.pdf ये है.

Trending news