माहिरा खान पर फिर चढ़ा बॉलीवुड फिवर, 'हुस्न है सुहाना' से लूटी महफिल

Mahira Khan Dance: माहिरा खान के दीवाने जो हमेशा उनकी पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं इस बार अपने डांस से माहिरा ने सबका दिल जीता है. माहिरा का डांस देख आपका भी नाचने को मन करने लगेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 10:25 AM IST
  • माहिरा खान ने लूटी महफिल
  • डांस से किया सबको घायल
माहिरा खान पर फिर चढ़ा बॉलीवुड फिवर, 'हुस्न है सुहाना' से लूटी महफिल

नई दिल्ली: माहिरा खान की पाकिस्तान और भारत में कमाल की फैन फॉलोइंग है. माहिरा को उनकी एक्टिंग और तेज तर्रार जवाबों की वजह से जाना जाता है. उनकी खूबसूरती को देखकर अच्छे से अच्छा आदमी भी होश भूल जाता है. ऐसे में माहिरा के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

शादीवाला डांस

शादी के इस सीजन में माहिरा खान पर फिर एक बार बॉलीवुड का खूमार चढ़ा है. माहिरा ने अपने दोस्तों संग हुस्न है सुहाना पर जमकर डांस किया. गोल्डन रंग के लहंगा चोली में सभी माहिरा को ही देखते रह गए. माहिरा के लटके झटकों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

हुस्न को देखिए

इसके अलावा चोली के पीछे क्या है पर भी माहिरा ने जमकर हुस्न का रंग बिखेरा. दरअसल माहिरा पीआर क्वीन फरिहा अल्ताफ के बेटे की मेंहदी में पहुंची थीं. ऐसे में माहिरा से नजरें हटा पाना नामुमकिन था. उनके फ्लोर पर आते ही मानो गाने में अपने आप जान आ गई हो.

बॉलीवुड से पत्ता कटा

माहिरा ने बॉलीवुड में 'रईस' से डेब्यू किया था. शाहरुख खान के साथ काम करके मानो उनका सपना पूरा हो गया. किस्मत ने पाकिस्तानी कलाकारों की किस्मत को ऐसा पलटा कि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से सारे दिग्गज पाकिस्तानी कलाकार गायब हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़