IPL 2024: विराट-ईशांत की नोक-झोंक ने लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

IPL 2024 Virat Ishant Video: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 62वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार 12 मई को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. इसमें आरसीबी की टीम 47 रनों से विजयी रही. इस जीत के साथ आरसीबी ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को और भी बढ़ा दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2024, 10:33 AM IST
  • बल्लेबाजी के लिए आई थी RCB
  • ईशांत शर्मा की गेंद पर आउट हुए विराट कोहली
IPL 2024: विराट-ईशांत की नोक-झोंक ने लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्लीः IPL 2024 Virat Ishant Video: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 62वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार 12 मई को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. इसमें आरसीबी की टीम 47 रनों से विजयी रही. इस जीत के साथ आरसीबी ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को और भी बढ़ा दिया है. बहरहाल, आरसीबी बनाम डीसी मुकाबले में वेस्ट दिल्ली के दो क्रिकेटरों विराट कोहली और ईशांत शर्मा ने महफिल लूट ली. 

बल्लेबाजी के लिए आई थी RCB 
दरअसल, कुछ हुआ यूं कि टॉस हारकर आरसीबी की टीम क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए उतरी थी. आरसीबी की ओर से ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली आए थे. वहीं, डीसी की ओर से पहला ओवर लेकर ईशांत शर्मा आए थे. शुरू में तो विराट कोहली ने जमकर ईशांत शर्मा की खिंचाई शुरू कर दिया. इसके बाद ईशांत शर्मा जब टीम का चौथा ओवर और अपना दूसरा ओवर लेकर आए, तो विराट कोहली ने नो लुक सिक्स और एक चौका लगाकर उन्हें छेड़ दिया. 

ईशांत शर्मा की गेंद पर आउट हुए विराट कोहली
मगर कुछ समय में विराट कोहली ईशांत शर्मा की गेंद पर आउट हो गए. इस पर ईशांत शर्मा की हंसी निकल आई. क्योंकि आईपीएल में उन्होंने पहली बार विराट कोहली का विकेट हासिल किया. विकेट गिरने के बाद विराट कोहली जब वापस पवेलियन लौट रहे थे, तो ईशांत शर्मा ने उनसे खूब मजे लिए और चिढ़ाया भी. दोनों के बीच की इस प्यारी सी नोक-झोंक का फैंस ने खूब लुत्फ उठाया. 

बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए थे ईशांत शर्मा
मैच की दूसरी पारी में भी नजारा कुछ ऐसा ही देखने को मिला. 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीसी की पूरी टीम महज 140 रनों पर ढेर हो गई थी. इस दौरान जब ईशांत शर्मा बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए, तो विराट कोहली ने उनसे फिर से मस्ती करनी शुरू कर दी. दोनों की मस्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस प्यार भरी नोक-झोंक का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः IPL 2024 Playoffs: प्लेऑफ में पहुंच सकती है गुजरात टाइटंस? जानें क्या हैं टॉप-4 के समीकरण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़