'चंदू चैंपियन' का नया लुक आया सामने, Kartik Aaryan के चहरे पर दिखे चोट के निशान

Chandu Champion: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का काफी बज बना हुआ है. फिल्म का दूसरा पोस्टर भी सामने आ गया है.  कार्तिक को बॉक्सर अवतार में देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2024, 01:28 PM IST
  • चंदू चैंपियन का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज
  • कार्तिक आर्यन का दिखा दमदार अंदाज
'चंदू चैंपियन' का नया लुक आया सामने, Kartik Aaryan के चहरे पर दिखे चोट के निशान

नई दिल्ली:Chandu Champion: 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर बीते दिन रिलीज किया गया था, जिसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.  इस पोस्टर ने फैन्स और दर्शकों की एक्साइटमेंट को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है. क्योंकि उन्हें फिल्म में कार्तिक आर्यन को एक बिल्कुल ही नए अवतार में देखने का मौका मिलने वाला है.

फिल्म से दूसरा लुक आया सामने

फैंस और दर्शकों दोनों की कल्पना को नई उड़ान देते हुए, कार्तिक आर्यन को एथलीट लुक में दिखाने वाला पोस्टर इस साल का सबसे चर्चित और विजुअल ट्रीट बन गया है. पहला पोस्टर सामने आने के बाद, एक्साइटमेंट अपने चरम पर पहुंच गया है. इसके बाद फैंस और दर्शक और ज्यादा सरप्राइजेस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में इस उत्सुकता को बनाए रखने के लिए, मेकर्स  ने चंदू चैंपियन से दूसरा और सबसे बड़ा पोस्टर जारी करके सभी को सरप्राइस कर दिया है.

बॉक्सर बने कार्तिक

पहले जबरदस्त पोस्टर के बाद, फैंस और भी ज्यादा की उम्मीद कर रहे थे. अब, कार्तिक आर्यन के बॉक्सर के किरदार के सामने आने से हलचल मचना तय है, जिसमें उनकी बेहतरीन बॉडी साफ देखी जा सकती है. 'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन की कमिटमेंट और कोशिश उनके कमाल के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में साफ देखी जा सकती है. शुरू से ही, कार्तिक आर्यन और कबीर खान दोनों ने फिल्म में किरदार के लिए एक ऑथेंटिक रेसलर की फिजिक का लक्ष्य रखा था, और दूसरे पोस्टर में उस विजन को साफ देखा जा सकता है.

एक्टर ने खूब बहाया पसीना

कार्तिक आर्यन का "चंदू चैंपियन" किरदार उनकी डेडीकेशन और कड़ी मेहनत को दर्शाता है. उन्होंने बिना किसी शॉर्टकट या आर्टिफिशियल तरीकों के यह सब हासिल किया है. लोगों को अभी भी फिल्म रैप का वह वीडियो याद होगा, जिसमें कार्तिक 14 महीने बाद रसमलाई का लुत्फ़ उठाते नज़र आए थे. उनके डेडीकेशन ने कमिटेड परफॉर्मेंस और शानदार कहानी कहने के लिए एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है.

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Birthday: जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जेल पहुंच गए हैं विक्की कौशल, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़