रवीना टंडन संग सेल्फी के लिए लगी भीड़, धक्का-मुक्की में फंसी एक्ट्रेस

Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में रवीना लोगों की भीड़ के बीच में नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 05:40 PM IST
  • लोगों की भीड़ में फंसी रवीना
  • सेल्फी लेने के लिए लगी भीड़
रवीना टंडन संग सेल्फी के लिए लगी भीड़, धक्का-मुक्की में फंसी एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रवीना ने कुछ ही समय पहले लंबे ब्रेक के बाद ओटीटी पर धमाकेदार डेब्यू किया था. रवीना की फिल्म कर्मा कॉलिंग हाल ही में रिलीज हुई है. रवीना ने अपनी एक्टिंग से साबित किया है वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लंबा सफर तय करने वाली हैं. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस को लोगों के घेरा हुआ है. 

वायरल हुआ रवीना का वीडियो 

रवीना टंडन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में रवीना भीड़ से घिरीं हुई जनर आ रही हैं. लोग एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब है. जबकि रवीना खुद को उनसे बचाते हुए जल्दबाजी में बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं. 

लोगों का रिएक्शन 
रवीना सिक्योरिटी की मदद से बाहर निकलती हुई दिखाई दी है. इस दौरान धक्का-मुक्की हुई है लेकिन वह बच गई है. वहीं लोगों का इस वीडियो पर रिएक्शन देखने को मिल रहा है. लोग कमेंट कर बोल रहे हैं कि सेलिब्रिटी होना बेहद मुश्किल है. एक यूजर ने लिखा- फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है आपकी. 

रवीना टंडन वर्कफ्रंट 
रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वेलकम 3 में नजर आएंगी. अहमद खान की फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज है. वेलकम 3 में लंबे समय बाद रवीना और अक्षय एक साथ नजर आएंगे. इससे पहले रवीना केजीएफ 2 में नजर आई थी. फिल्म में एक्ट्रेस के काम को काफी पसंद किया गया था. 

इसे भी पढ़ें- 'रंग दे बसंती' के लिए शाहिद कपूर थे मेकर्स की पसंद, एक्टर ने ठुकरा दिया था ऑफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़