राखी सावंत की हालत क्रिटिकल, एक्स हसबैंड से हेल्थ अपडेट देते हुए कहा- 'डॉक्टर्स को शक है कि...'

राखी सावंत इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को लेकर कई तरह की तरह की खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच अब राखी के एक्स-हसबैंड ने उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि डॉक्टर्स फिलहाल रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहे हैं. 

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 15, 2024, 09:35 PM IST
    • जानिए कैसी राखी की तबीयत
    • रितेश कुमार ने दी हेल्थ अपडेट
राखी सावंत की हालत क्रिटिकल, एक्स हसबैंड से हेल्थ अपडेट देते हुए कहा- 'डॉक्टर्स को शक है कि...'

नई दिल्ली: एक्ट्रेस-डांसर और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वक्त अस्पताल में भर्ती है. बीती रात मंगलवार को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद एक्ट्रेस को तुरंत मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वैसे, राखी बेशक अपने चाहने वालों को हंसाने और अटैंशन पाने के लिए इस तरह के पब्लिसिटी स्टंट्स करती रहती हैं. ऐसे में अब जब वह वाकई बीमार हो गई हैं तो कई लोगों का कहना है कि राखी फिर कुछ नया लेकर आई हैं. हालांकि, अब राखी के एक्स हसबैंड रितेश कुमार ने उनकी हेल्थ अपडेट दी है.

रितेश ने राखी के फैंस से अपील

रितेश ने बुधवार को पैपराजी से बात करते हुए बताया कि राखी की हालत अभी क्रिटिकल बनी हुई है. डॉक्टर्स उनकी एंजियोग्राफी की तैयारी कर रहे हैं.  रितेश ने साथ ही राखी के सभी चाहने वालों से अपील की है कि वह एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उन्होंने राखी की हेल्‍थ अपडेट देते हुए कहा, 'यह मजाक की बात नहीं है. राखी ने अपनी छवि ऐसी ही बना ली है कि लोगों को लगत है कि हर वक्त ड्रामा कर रही हैं, लेकिन वह सच वह क्रिटिकल कंडीशन में हैं. कृपया सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना करें.'

रितेश ने बताई यह बातें

रितेश ने एक इंटरव्यू में राखी की हेल्थ को लेकर बताया, 'राखी जी हॉस्पिटल में एडमिट हैं. उनकी हालत काफी गंभीर है. हम लोग रात से ही अस्‍पताल में हैं. उन्हें रात को सीने में तेज दर्द होने लगा था, जिसकी वजह से वो अपना हाथ भी नहीं उठा पा रही हैं.' रितेश ने आगे कहा कि राखी का ईसीजी और ईको हो चुका. डॉक्टर्स उनकी एंजियोग्राफी की तैयारी कर रहे हैं.

पेट की भी जांच कर रहे हैं डॉक्टर्स

रितेश ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'फिलहाल डॉक्‍टर्स यही कह रहे हैं कि स्‍थ‍िति सामान्‍य नहीं है, इसलिए राखी की हालत अभी क्रिट‍िकल ही है. राखी ने पेट में भी कुछ परेशानी बताई है. उनके पेट में कुछ गोला सा है. उसके गर्भाशय में कुछ है. डॉक्‍टर्स इसकी भी जांच जांच कर रहे हैं उन्हें शक है यह कैंसर हो सकता है.'

ये भी पढ़ें- VIDEO: क्रश की अटेंशन लेने के लिए शहनाज गिल करती हैं ये काम, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़