रोमांटिक डेट पर एक साथ दिखे पलक और इब्राहिम, इस मिस्टेक से हुआ खुलासा

Palak-Ibrahim Dating: पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में दोनों साथ में नजर आए हैं. 

Last Updated : Jul 23, 2023, 04:54 PM IST
  • एक साथ दिखे पलक और इब्राहिम अली खान
  • सोशल मीडिया पर फैली डेटिंग की अफवाहें
रोमांटिक डेट पर एक साथ दिखे पलक और इब्राहिम, इस मिस्टेक से हुआ खुलासा

नई दिल्ली: Palak-Ibrahim Dating: हिट ट्रैक 'बिजली बिजली' और सलमान खान अभिनीत 'किसी का भाई किसी की जान' में अपने काम से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री पलक तिवारी हाल ही में सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ एक फिल्म का आनंद लेते हुए देखी गई. दोनों को काले रंग के कपड़ों में देखा गया.

ब्लैक आउटफिट में दिखी पलक 

पलक ने काले रंग के क्रॉप टॉप के साथ एक जैकेट और काले बॉटम्स पहने हुए थे, वहीं इब्राहिम ने सफेद टी-शर्ट,काली शर्ट और जींस पहनी हुई थी. दोनों फिल्म देखने के लिए थिएटर में अलग-अलग पहुंचे लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों एक साथ ही शो का आनंद ले रहे थे.

इब्राहिम के हाथ में दिखा पलक का जैकेट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

एक फोटोग्राफर द्वारा इंटरनेट पर साझा किए गए एक वीडियो में इब्राहिम को पलक की जैकेट ले जाते हुए भी दिखाया गया है, जिससे यह पुष्टि होती है कि उन्होंने एक साथ फिल्म देखी है. इससे उनकी डेटिंग की अफवाहों को भी हवा मिल गई है. स्क्रीनिंग से पहले इब्राहिम को मीडियाकर्मियों के साथ हंसी-मजाक करते हुए देखा गया, लिफ्ट छूटने के बाद उन्होंने मल्टीप्लेक्स में तैनात कैमरामैनों को भी चिढ़ाया जिससे उनका ध्यान भटक गया.

इस फिल्म से की करियर की शुरुआत
इब्राहिम अली खान जल्द ही स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करेंगे. उन्‍होंने आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है, जिसमें जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और कई अन्य लोगों की शानदार स्टारकास्ट के साथ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है जो इब्राहिम के पिता सैफ अली खान के करीबी माने जाते हैं और करीना कपूर खान के प्रिय मित्र हैं.

पलक ने सलमान खान की फिल्म से किया डेब्यू
पलक ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 'किसी का भाई किसी की जान' से की, जिसमें उन्होंने जस्सी गिल के किरदार मोह की प्रेमिका की भूमिका निभाई है जिसे सलमान खान के मुख्य किरदार का भाई दिखाया गया है.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें:  बड़े प्रोड्यूसर हैं Anushka Sharma के भाई, इन दो ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ साइन की है 400 करोड़ की डील 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़