एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट से भिड़ गया ट्रंप का बोइंग विमान, उधर कोर्ट में जूझ रहे पूर्व राष्ट्रपति
Advertisement
trendingNow12249628

एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट से भिड़ गया ट्रंप का बोइंग विमान, उधर कोर्ट में जूझ रहे पूर्व राष्ट्रपति

Trump News: यूएस फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने एक बयान में कहा कि एक बोइंग 757 की टक्कर फ्लोरिडा के दक्षिणी हिस्से में स्थित हवाई अड्डे पर एक पार्क किए गए और खाली कॉर्पोरेट जेट से हुई. यह बताया गया कि टक्कर बहुत तेज नहीं थी, कोई हताहत नहीं हुआ है.

एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट से भिड़ गया ट्रंप का बोइंग विमान, उधर कोर्ट में जूझ रहे पूर्व राष्ट्रपति

Donald Trump Jet Florida: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आए दिन चर्चा में रहते हैं. इसी कड़ी में अब उनका एक निजी बोइंग विमान एक्सीडेंट के चलते चर्चा में है. असल में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के निजी बोइंग 757 ने अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक अन्य कॉर्पोरेट जेट को टक्कर मार दी. यह घटना रविवार को हुई लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में यह मामला मंगलवार को सामने आया है. 

कोई हताहत नहीं हुआ

रॉयटर्स को इसके बारे में बताया गया. बताया गया कि यूएस फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने एक बयान में कहा कि एक निजी स्वामित्व वाले 757 की टक्कर फ्लोरिडा के दक्षिणी हिस्से में स्थित हवाई अड्डे पर एक पार्क किए गए और खाली कॉर्पोरेट जेट से हुई. यह बताया गया कि टक्कर बहुत तेज नहीं थी, कोई हताहत नहीं हुआ है. इसमें कोई शायद बैठा भी नहीं था, सिर्फ पायलट ही थे.

राष्ट्रपति अभियान रैलियों का एक प्रमुख हिस्सा

हालांकि एजेंसी ने विमान की पहचान नहीं करने का फैसला किया है. एजेंसी ने कहा कि यह घटना हवाईअड्डे के उस क्षेत्र में हुई जहां एफएए विमान को निर्देशित नहीं करता है और वह जांच कर रही है. फिलहाल ट्रंप टीम की तरफ से टिप्पणी नहीं आई है. ट्रंप ने शनिवार को न्यू जर्सी के वाइल्डवुड में रैली की थी. यह घटना रविवार को लगभग 1:20 बजे वेस्ट पाम बीच हवाई अड्डे पर विमान के उतरने के बाद हुई. ट्रम्प का 757 जेट राष्ट्रपति अभियान रैलियों का एक प्रमुख हिस्सा है और मार्च में ओहियो में एक रैली में इसे अभियान में शामिल किया गया था. 

उधर कोर्ट में जूझ रहे पूर्व राष्ट्रपति

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप लगातार चर्चा में रहते हैं. इस समय वे अपने चुनाव अभियान में लगे हुए हैं लेकिन कई मामलों का सामना भी कर रहे हैं. हाल ही में न्यूयॉर्क की अपीलीय अदालत ने एक पोर्न स्टार को गुप्त रूप से धन दिए जाने संबंधी मामले में ट्रंप पर गवाहों और अन्य लोगों के खिलाफ बयान देने पर लगाई गई रोक संबंधी आदेश मंगलवार को बरकरार रखा है.

अपीलीय अदालत के न्यायाधीश ने पाया कि ट्रंप के सार्वजनिक बयान इस मामले में मौजूदा गवाहों और संभावित गवाहों की गवाही की अखंडता के लिए एक बड़ा खतरा पैदा करते हैं. हुआ यह था कि ट्रंप ने न्यूयॉर्क की अपीलीय अदालत से अनुरोध किया गया था कि गवाहों और अन्य लोगों के खिलाफ बयान देने के संबंध में उन पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाया या संशोधित किया जाए. अदालत ने ट्रंप का यह अनुरोध खारिज कर दिया. Agency Input

Trending news