Rashifal: कैसा बीतेगा आपका गुरुवार का दिन, पढ़ें मेष से मीन का राशिफल

16 मई 2024 राशिफल

गुरुवार को मघा नक्षत्र और ध्रुव योग है रहेगा. इस योग में भवन निर्माण जैसे कार्य करना उचित रहता है. आइए जानते हैं 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन.

1. मेष राशि

इस राशि के लोगों को ऑफिस में कार्य करते हुए विवेक नहीं खोना है. घर परिवार में कोई भी ऐसा कार्य न करें जो कानून तोड़ने वाला हो. वाहन ध्यान से चलाएं.

2. वृष राशि

मार्केटिंग जॉब से जुड़े हुए लोगों को नेटवर्क बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए. विद्यार्थियों को आगे की पढ़ाई के बारे में विचार करना चाहिए. सेहत को ध्यान में रखते वर्कआउट करना शुरु करें.

3. मिथुन राशि

लाभ पाने जैसी कोई सूचना प्राप्त होगी. युवा अपने सर्कल में तोल मोल कर ही बोलें. परिवार में अपने से छोटे हों या बड़े से प्रेम से बात करें. दांतों की सफाई पर खास ध्यान दें.

4. कर्क राशि

व्यापारी वर्ग का कारोबार अच्छा चलने से उनकी खूब कमाई हो सकती है. परिवार में यदि बीते कुछ समय से आर्थिक तंगी थी तो अब बैंक बैलेंस बढ़ने का समय आ गया है.

5. सिंह राशि

कर्मठता से कार्य करने की जरूरत है, अच्छा कार्य करने पर मान सम्मान भी मिलेगा. व्यापारी वर्ग सरकारी कागजात दुरुस्त करके रखें. घर में पिता जी का आशीर्वाद लेना न भूलें.

6. कन्या राशि

इस राशि के लोग ऑफिस में बिना किसी लेट लपेट के कार्य करें. विद्यार्थी अपने सब्जेक्ट का गहराई से अध्ययन करें. हेल्थ इश्यू पर बहुत ही अलर्ट रहने की जरूरत है, किसी भी बीमारी को नजरंदाज न करें.

7. तुला राशि

व्यापार यदि बीते कुछ समय से सामान्य चल रहा था, तो आज अच्छा लाभ कमाने की स्थिति दिखाई दे रही है. प्रेमी युवाओं के पार्टनर से संबंध मधुर होंगे. हाथों की केयर करनी होगी.

8. वृश्चिक राशि

वर्कप्लेस में परिश्रम से कार्य करने पर ही यश की प्राप्ति होगी. कारोबार में बड़े क्लाइंट पर ज्यादा फोकस करने की जरूरत है. घर में पिताजी वृद्ध हैं तो उनकी सुख सुविधा का ध्यान रखें.

9. धनु राशि

ऑफिस में आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में किसी कारण से मानसिक व्यथा मिल सकती है. चोट चपेट लगने का खतरा दिख रहा है, इसलिए बचाव रखें.

10. मकर राशि

ऑफिस में सभी के साथ मधुर वाणी में बात करें. व्यापारी वर्ग ग्राहकों से ही नहीं बल्कि स्टाफ से भी ठीक से बात करें. युवा वर्ग ट्रैफिक नियमों का पालन करें. मानसिक तनाव हो सकता है.

11. कुंभ राशि

कार्य के बोझ के कारण यदि सिर में दर्द हो सकता है. विद्यार्थी वर्ग यारी दोस्ती में पड़कर अपना कीमती समय बर्बाद कर सकते हैं. परिवार के साथ शाम को सेलिब्रेट करने का मौका मिलेगा.

12. मीन राशि

ऑफिस में आपके काम का सभी लोहा मानेंगे. व्यापारी वर्ग अपने स्टाफ को खुश करते हुए चलें. घर में यदि कोई नौकर है तो उसका भी सम्मान करें और उसके कार्य की तारीफ करने से न चूकें.

VIEW ALL

Read Next Story