कौन है सऊदी अरब की मॉडल रूमी अलकाहतानी? खूबसूरती के हो जाएंगे दीवाने

2024 मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता

2024 की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता इस बार बेहद खास होने वाला है, जिसका इंतजार पूरा विश्व कर रहा है. खास बात ये है कि ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब सऊदी अरब इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने जा रहा है.

रूमी अलकाहतानी

जी हां, इस साल 2024 मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में साउदी अरब को मॉडल और इंफ्यूएंसर रूमी अलकाहतानी रिप्रेजेंट करने वाली हैं, जो बला की खूबसूरत हैं.

बेहद खूबसूरत हैं रूमी

सऊदी अरब के पारंपरिक रूप से रूढ़िवादी विचारों में बदलाव लाने के लिए रूमी मैदान में उतरने के लिए एकदम तैयार है. वो बेहद ही खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती ऐसी ही कि जो एक बार देख ले उन पर निगाहें टिकी रह जाएं.

सोशल मीडिया

रूमी अलकाहतानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूकत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है.

बेहद ग्लैमरस हैं रूमी

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में सऊदी अरब का प्रतिनिधित्व करने वाली रूमी बेहद ग्लैमरस हैं. फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं.

इंटरनेट सेंसेशन

रूमी जब भी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. फैंस उनकी हर एक अदा के दीवाने हैं.

मॉडल और इंफ्यूएंसर

रूमी अलकाहतानी साउदी की पॉपुलर मॉडल और इंफ्यूएंसर हैं. वे सऊदी अरब की राजधानी रियाद की रहने वाली हैं और पहले भी वर्ल्ड ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग ले चुकी हैं.

रूमी को खुद पर गर्व

कुछ समय पहले रूमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, 'मिस यूनिवर्स 2024 कॉन्टेस्ट में भाग लेने पर मैं खुश हूं और मुझे गर्व हो रहा है'.

फैन फॉलोइंग

रूमी अलकाहतानी किसी बॉलीवुड या हॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. उनको इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलो करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story