ऐश्वर्या और सुष्मिता के बीच थी कोल्ड वॉर? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था और भारत का मान बढ़ाया था. तब ऐश्वर्या की उम्र महज 21 साल थी.

ऐश्वर्या राय का करियर

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के बाद ऐश्वर्या राय ने अपने करियर के लिए हिंदी सिनेमा को चुना. उन्होंने साल 1997 में बॉबी देओल के फिल्म 'और प्यार हो गया' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

ऐश्वर्या और सुष्मिता की कोल्ड वॉर

हालांकि, ऐसे कई मौके आए जब ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन के बीच कोल्ड वॉर की खबरें सामने आती रहती हैं, जिसको लेकर हमेशा से ही फैंस के मन भी कई तरह के सवाल रहे हैं.

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और बेहद कम लोग ये जानते हैं कि इस स्पर्धा में सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय को हराया था. तब सुष्मिता महज 19 साल की थीं.

क्या है सच?

इसकी के बाद से सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय के बीच कॉल्ड वॉर की खबरें सामने आने लगी थीं. हाल ही में दोनों की को-कंटेस्टेंट रहीं मानिनी डे ने इस बारे में खुलकर बात की और बताया क्या सच है?

मानिनी डे

मानिनि ने बताया कि ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन बहुत ही वॉर्म दिल की हुआ करती थी और उनका स्वभाव भी का सुलझा हुआ था. हाल ही में इंटरव्यू में मानिनि ने दोनों से जुड़े कई राज खोले.

दोनों एक्ट्रेसेस थी प्रतिष्ठित

मानिनि ने बताया, ‘20 साल की उम्र में दोनों एक्ट्रेस बहुत फेमस थीं. ये सब मीडिया की ओर से बनाया गया था, क्योंकि उस समय सुष्मिता को लेकर कहा जा रहा था कि वो कंपटीशन में कमजोर हैं'.

दिल छू लेने वाला पल

मानिनि ने आगे बताया, 'जब हम दिल्ली से गए तो बताया गया कि ऐश्वर्या एक फेमस ब्रांड की मॉडल थीं. लेकिन जो मैंने देखा है ऐसा कुछ भी नहीं था. वो दिल छू लेने वाला पल था जब हम कॉम्पिटीशन के कई साल बाद 'द्रोण' के सेट पर ऐश्वर्या राय से मिली थीं’.

ऐश्वर्या और सुष्मिता की दुश्मनी..

ऐश्वर्या और सुष्मिता की कॉल्ड वॉर पर बात करते हुए मानिनि ने बताया कि दोनों के बीच कोई दुश्मनी नही थी. सब मीडिया ने अपने मन से बनाया था. दोनों के बीच दोस्ती के अलावा ऐसा वैसा कुछ नहीं था.

VIEW ALL

Read Next Story