Nothing Phone 2a की लॉन्च डेट आई सामने, 5 मार्च को आ रहा मिड रेंज स्मार्टफोन
Advertisement
trendingNow12109653

Nothing Phone 2a की लॉन्च डेट आई सामने, 5 मार्च को आ रहा मिड रेंज स्मार्टफोन

Nothing Phone 2a की लॉन्च डेट सामने आ गई है. कंपनी 5 मार्च को फोन पेश करने वाली है. फोन 2(a) के लॉन्च की तारीख की घोषणा की गई, जो कि 5 मार्च को सुबह 11:30 GMT यानी शाम 5:00 IST है. 

Nothing Phone 2a की लॉन्च डेट आई सामने, 5 मार्च को आ रहा मिड रेंज स्मार्टफोन

कार्ल पे की कंपनी नथिंग अगले महीने अपना नया फोन - फोन (2a) - लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक टीजर, "फ्रेश आईज" शेयर किया, जिसमें फोन 2(a) के लॉन्च की तारीख की घोषणा की गई, जो कि 5 मार्च को सुबह 11:30 GMT यानी शाम 5:00 IST है. नथिंग के पिछले दो फोन - फोन (1) और फोन (2) - जो कार्ल पे द्वारा स्थापित स्टार्टअप के प्रमुख मॉडल रहे हैं, उनके विपरीत, फोन (2a) के किफायती होने की उम्मीद है.

CEO ने जारी किया वीडियो

Carl Pei ने "Why Nothing (2a)" नामक एक वीडियो में आगामी Phone (2a) के बारे में चर्चा की. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि हम इस नए फोन से क्या उम्मीद कर सकते हैं.

नहीं होंगे bloatware ऐप्स

वीडियो में, Pei मुख्य रूप से इस बारे में बात करते हैं कि बाजार में मौजूद मिड-रेंज फोन कैसे अच्छे नहीं हैं और स्मार्टफोन कंपनियां यूजर्स को वो अनुभव नहीं दे रही हैं जो वो चाहते हैं. उनका कहना है कि मोबाइल फोन कंपनियां सस्ते डिजाइन वाली कंटेंट का इस्तेमाल करके लोगों को गुमराह करती हैं, और Nothing के फोन के साथ ऐसा नहीं होगा.

उन्होंने ये भी संकेत दिया कि Phone 2a में वो बेकार ऐप्स (bloatware) नहीं होंगे जो अक्सर Android फोन में देखने को मिलते हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि कंपनियां अपने मिड-रेंज फोन को "एडवांस कैमरा" वाला दिखाने के लिए पीछे बड़े कैमरे लगाती हैं, जबकि असल में उनके फीचर्स कम ही होते हैं.

वीडियो में ये भी बताया गया है कि Nothing Phone 2a की कीमत पहले वाले Phone (2) से कम होगी, और ये चौंकाने वाली बात नहीं है. वीडियो के होस्ट का कहना है कि ये डिवाइस Nothing Phone (1) से भी सस्ता होगा. याद दिला दें कि Phone (1) को भारत में 32,999 रुपये में लॉन्च किया गया था और अभी इसकी कीमत 28,000 रुपये के आसपास है.

Trending news