Nothing Phone (2a) में नहीं मिलेगा MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट, CEO ने किया कंफर्म
Advertisement
trendingNow12119460

Nothing Phone (2a) में नहीं मिलेगा MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट, CEO ने किया कंफर्म

नथिंग (Nothing) जल्द ही अपना तीसरा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. Nothing Phone (2a) 5 मार्च को ग्लोबल और भारत में डेब्यू करेगा. हाल ही में एक पोस्ट ने Nothing Phone (2a) के चिपसेट के बारे में अफवाहों को स्पष्ट किया है.

 

Nothing Phone (2a) में नहीं मिलेगा MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट, CEO ने किया कंफर्म

नथिंग (Nothing) के सीईओ कार्ल पे (Nothing CEO Carl Pei), अपने 'भाई' वाले किरदार के साथ ऑनलाइन ट्रेंड कर रहे हैं, क्योंकि ब्रांड जल्द ही अपना तीसरा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. Nothing Phone (2a) 5 मार्च को ग्लोबल और भारत में डेब्यू करेगा. लॉन्च से पहले, ब्रांड अपने आने वाले डिवाइस को ऑनलाइन टीज कर रहा है और हाल ही में एक पोस्ट ने Nothing Phone (2a) के चिपसेट के बारे में अफवाहों को स्पष्ट किया है.

 

 

Nothing Phone (2a) Chipset

पहले कुछ खबरों में बताया जा रहा था कि नथिंग Phone (2a) MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर के साथ आएगा. लेकिन अब नथिंग के सीईओ कार्ल पे ने खुद साफ कर दिया है कि कंपनी के आने वाले फोन में ये प्रोसेसर नहीं होगा. नथिंग कंपनी ने बताया है कि वे 20 फरवरी को शाम 3:30 बजे (भारतीय समय) अपने नए फोन के प्रोसेसर के बारे में पूरी जानकारी देंगे. कंपनी ने एक छोटा वीडियो भी जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि वे नए फोन के प्रोसेसर के बारे में सब कुछ बताएंगे. 

कैसा होगा Phone (2a)?

Carl Pei ने "Why Nothing (2a)" नामक एक वीडियो में आगामी Phone (2a) के बारे में चर्चा की. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि हम इस नए फोन से क्या उम्मीद कर सकते हैं. वीडियो में, Pei मुख्य रूप से इस बारे में बात करते हैं कि बाजार में मौजूद मिड-रेंज फोन कैसे अच्छे नहीं हैं और स्मार्टफोन कंपनियां यूजर्स को वो अनुभव नहीं दे रही हैं जो वो चाहते हैं. उनका कहना है कि मोबाइल फोन कंपनियां सस्ते डिजाइन वाली कंटेंट का इस्तेमाल करके लोगों को गुमराह करती हैं, और Nothing के फोन के साथ ऐसा नहीं होगा.

वीडियो में ये भी बताया गया है कि Nothing Phone 2a की कीमत पहले वाले Phone (2) से कम होगी, और ये चौंकाने वाली बात नहीं है. वीडियो के होस्ट का कहना है कि ये डिवाइस Nothing Phone (1) से भी सस्ता होगा. याद दिला दें कि Phone (1) को भारत में 32,999 रुपये में लॉन्च किया गया था और अभी इसकी कीमत 28,000 रुपये के आसपास है.

Trending news