SRH vs GT: बारिश से रद्द हुआ मैच तो हैदराबाद को मिलेगा प्लेऑफ का टिकट, 2 टीमें होंगी बाहर, लेकिन CSK..
Advertisement
trendingNow12251195

SRH vs GT: बारिश से रद्द हुआ मैच तो हैदराबाद को मिलेगा प्लेऑफ का टिकट, 2 टीमें होंगी बाहर, लेकिन CSK..

SRH vs GT: आईपीएल 2024 पर संकट के बादल छाए नजर आ रहे हैं. गुजरात के सामने बारिश कहर बनकर गिरी है. पहले गुजरात और केकेआर के बीच मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया. अब हैदराबाद और गुजरात के बीच मुकाबले में भी बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है. लेकिन इस बार हैदराबाद को इससे बड़ा फायदा मिलने वाला है. 

 

SRH vs GT

SRH vs GT: आईपीएल 2024 प्लेऑफ की दहलीज पर है. लेकिन इससे पहले टूर्नामेंट पर संकट के बादल छाए दिख रहे हैं. बारिश के चलते गुजरात का खेल पूरी तरह खराब हो चुका है. केकेआर के खिलाफ लगातार बारिश के चलते मैच रद्द हुआ, जिसके बाद टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. अब हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी बारिश थमने का नाम नहीं रही है. यदि यह मुकाबला भी बारिश के चलते रद्द होता है तो दो टीमों का पत्ता प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएंगी. 

लखनऊ और दिल्ली का कटेगा पत्ता

हैदराबाद और गुजरात के बीच मुकाबला यदि बारिश के चलते रद्द होता है तो दिल्ली और लखनऊ की टीमें प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएंगी. इस मुकाबले का असर चेन्नई और आरसीबी के बीच मुकाबले पर भी पड़ने वाला है. मुकाबला रद्द होने के बाद हैदराबाद के खाते 15 प्वाइंट हो जाएंगे और इससे टीम को बड़ा फायदा होने वाला है. 

हैदराबाद को मिलेगा टिकट

प्लेऑफ के लिए राजस्थान और केकेआर की टीम पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं. 15 प्वाइंट खाते में आने के बाद हैदराबाद की टीम भी प्लेऑफ में एंट्री कर लेगी. हैदराबाद की टीम ने अभी तक 12 मुकाबले खेले हैं जिसमें टीम के पास 14 प्वाइंट हैं. हैदराबाद की टीम लीग राउंड का आखिरी मैच पंजाब के खिलाफ 19 मई को खेलेगी. 

आरसीबी बनाम चेन्नई के बीच महामुकाबला

यदि हैदराबाद की टीम क्वालीफाई हो जाती है तो चेन्नई और आरसीबी के बीच नॉकआउट मुकाबला होगा. इन दोनों टीमों में जो भी टीम जीतती है वो प्लेऑफ के लिए सीधे क्वालीफाई कर जाएगी. यह मुकाबला नॉकआउट होगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि आरसीबी या चेन्नई में से कौन सी टीम बाजी मारती है. 

Trending news