WATCH: इसे कहते हैं बाज की नजर... बाउंड्री से मैकगर्क का सुपर थ्रो, बल्लेबाज का बांध दिया बोरिया-बिस्तर
Advertisement
trendingNow12248614

WATCH: इसे कहते हैं बाज की नजर... बाउंड्री से मैकगर्क का सुपर थ्रो, बल्लेबाज का बांध दिया बोरिया-बिस्तर

आईपीएल 2024 के अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 19 रन से हराया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के जेक फ्रेजर मैकगर्क ने बाउंड्री के पास से गजब का थ्रो करते हुए लखनऊ के बल्लेबाज का बोरिया-बिस्तर बांध दिया.

WATCH: इसे कहते हैं बाज की नजर... बाउंड्री से मैकगर्क का सुपर थ्रो, बल्लेबाज का बांध दिया बोरिया-बिस्तर

DC vs LSG Run Out Video: आईपीएल 2024 के अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 19 रन से हराया. इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के 14 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक हो गए हैं. टीम प्लेऑफ की रेस में भले ही बनी हुई है, लेकिन टॉप-4 में जगह बनाने के लिए उसे बाकी टीमों के नतीजे पर निर्भर रहना होगा. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के जेक फ्रेजर मैकगर्क ने बाउंड्री के पास से गजब का थ्रो करते हुए लखनऊ के रवि बिश्नोई का बोरिया-बिस्तर बांध दिया. इस गजब के रनआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिल्ली कैपिटल्स ने जीता मैच

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स में अभिषेक पोरेल और ट्रिस्टन स्टब्स की शानदार अर्धशतकीय पारियों से निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 208 रन का स्कोर खड़ा किया. पोरेल ने 33 गेंदों में पांच चौके और चार छक्कों की मदद से 58 बनाए. वहीं, स्टब्स ने अंत में आतिश बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंद में तीन चौके और चार चौकों की मदद से 57 रन ठोक दिए. टारगेट का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम पूरे ओवर खेल कर 189 रन ही बना सकी. निकोलस पूरन और अरशद खान ने टीम को जीत तक पहुंचाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन सफल नहीं रहे. पूरन ने 27 गेंद में 61 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और चार छक्के शामिल रहे. वहीं, अरशद खान 3 चौके और 5 छक्कों की मदद से 58 बनाकर नाबाद रहे.

मैकगर्क का सटीक थ्रो

लखनऊ की बल्लेबाजी के दौरान पारी का 19वां ओवर मुकेश कुमार कर रहे थे. इसकी तीसरी गेंद को अरशद खान ने लेग साइड की ओर पुश किया और दो रन के लिए दौड़ पड़े. बाउंड्री के पास खड़े फ्रेजर मैकगर्क ने गेंद को कलेक्ट करते हुए इतना सटीक  थ्रो किया कि जब तक नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर रवि बिश्नोई पहुंच पाते, उससे पहले ही बेल्स बिखर गईं. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राजस्थान रॉयल्स क्वालीफाई

दिल्ली कैपिटल्स की इस जीत के फायदा राजस्थान रॉयल्स को मिला है. कोलकाता नाइट राइडर्स के बाद राजस्थान इस सीजन की दूसरी टीम बनी है, जिसके टॉप-4 में अपनी जगह पक्की की है. केकेआर 19 अंकों के साथ पहले स्थान पर है, जबकि राजस्थान के 16 अंक हैं और दूसरे  नंबर पर है. चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स 14-14 अंकों के साथ क्रमशः तीसरे, चौथे और पांचवें नंबर पर है. ये तीनों टीमों प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं. वहीं, RCB और लखनऊ 12-12 अंक के साथ प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की रेस में हैं.

Trending news