Baba Vishwanath: 31 मई तक नहीं देख सकेंगे काशी विश्वनाथ की मंगला और सप्तर्षि आरती, ऑनलाइन बुकिंग फुल
Advertisement
trendingNow12250233

Baba Vishwanath: 31 मई तक नहीं देख सकेंगे काशी विश्वनाथ की मंगला और सप्तर्षि आरती, ऑनलाइन बुकिंग फुल

Kashi Vishwanath Booking: वारणसी काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए दूर-दूर से श्रद्धालुओं पहुंचते हैं. इस समय बाबा की आरती के दर्शन के लिए 31 मई तक की बुकिंग फुल हो गई है. 

 

kashi vishwanath mandir

Baba Vishwanath Aarti: श्री काशी विश्वनाथ धाम में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचते हैं. इन दिनों यहां भीड़ का ये आलम है कि हर रोज बाबा के दर्शन के लिए लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं. यहां हर रोज नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. बाबा कीआरती के दर्शन पाने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. इस समय बाबा की आरती की 15 दिन के लिए फुल हो गई है. बाबा विश्वनाथ की मंगला आरती और सप्तर्षि आरती की ऑनलाइन टिकट 31 मई तक के लिए बुक हो चुकी है और अब श्रद्धालुओं को निराश ही वापस लौटना पड़ रहा है.

Sita Navami 2024: सीता नवमी आज, अखंड सौभाग्य की प्राप्ति के लिए महिलाएं कर लें ये काम
 

बाबा विश्वनाथ की मंगला आरती से श्रद्धालुओं के दिन की शुरुआत होती है. बाबा की आरती की झलक पाने के लिए दुनियाभर से सनातनधर्मी इसमें शामिल होते हैं. बताया जा रहा है कि 16 मई से 31 मई तक बाबा की मंगला आरती की 250 टिकट पहले ही बुक हो चुकी हैं. वहीं, 3 जून के टिकट भी पहले ही बुक किए जा चुके हैं. और ऐसे ही सप्तर्षि आरती क भी पहले ही बुकिंग हो चुकी है. 

Chaturmas 2024: इस दिन से लगने जा रहा चातुर्मास, 4 माह के लिए बंद हो जाएंगे मांगलिक कार्य
 

भोग आरती भी 26 मई तक फुल 

इसके अलावा भोग आरती के टिकट भी 26 मई तक और श्रृंगार भोग आरती के टिकट 29 मई तक फुल चल रहे हैं. अब ऐसे में बाबा के दर्शन के लिए पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को बाबा की आरती जून में देखने को मौका मिलेगा. बता दें कि रोजाना आरती के टिकट न मिल पाने के कारण काफी श्रद्धालुओं को निराश लौटना पड़ रहा है. 

Trending news