Astrology: बहुत मुश्किल से हो पाती है, इन राशि वालों की शादी, आती हैं ये समस्‍याएं
Advertisement
trendingNow12250579

Astrology: बहुत मुश्किल से हो पाती है, इन राशि वालों की शादी, आती हैं ये समस्‍याएं

Love Astrology: शादी से जुड़े सपने अमूमन हर कोई देखता है. वहीं कुछ लोग शादी करने से डरते भी हैं. आज हम ऐसी राशियों के बारे में जानते हैं जिनके जातक प्‍यार और शादी के मामले में थोड़े अनलकी होते हैं. 

Astrology: बहुत मुश्किल से हो पाती है, इन राशि वालों की शादी, आती हैं ये समस्‍याएं

Future Predictions by Zodiac Sign: शादी को लेकर लोगों के अलग-अलग विचार होते हैं, वैसे ही उनकी किस्‍मत भी अलग-अलग होती है. किसी को आसानी से अपना प्‍यार और जीवनसाथी मिल जाता है तो किसी को बार-बार नाकामी हाथ लगती है. इस कारण वे देरी से विवाह के बंधन में बंध पाते हैं. आज हम उन राशियों के बारे में जानते हैं जिन्‍हें देरी से प्‍यार मिलता है या वे जीवन भर कुंवारे ही रह जाते हैं. 

मिथुन : मिथुन राशि के जातक इतनी बार अपने फैसले बदलते हैं कि वे पार्टनर को लेकर श्‍योर ही नहीं हो पाते हैं. जीवनसाथी को लेकर उनकी पसंद और प्राथमिकताएं बदलती रहती हैं. इस कारण उनकी शादी में खासी देरी हो जाती है. 

सिंह : ये जातक मनमर्जी के मालिक होते हैं और रोक-टोक पसंद नहीं करते हैं. साथ ही वे पति-पत्‍नी के बीच होने वाले झगड़े भी पसंद नहीं करते हैं. इसलिए वे जितना संभव हो शादी से बचते हैं. इस कारण उनकी शादी में देरी हो जाती है. 

धनु : इन लोगों को सिंगल रहना ही अच्‍छा लगता है. वे रिश्‍ता जोड़ने और फिर उसके टूटने से डरते हैं. साथ ही किसी के साथ एडजस्‍ट करने का ख्‍याल भी उन्‍हें शादी करने से रोकता है. 

कुंभ : कुंभ राशि के जातक अपने में ही मस्‍त रहते हैं. उन्‍हें पार्टनर की कमी ही नहीं खलती है. साथ ही वे कम बोलते हैं और मनमर्जी से जीना पसंद करते हैं. इसलिए वे आसानी से अकेले रहने का फैसला कर लेते हैं. 

मीन : मीन राशि की अपने पार्टनर को लेकर ढेर सारी उम्‍मीदें होती हैं. इस कारण लोग उनके पैरामीटर पर ही नहीं उतर पाते हैं. आमतौर पर लाइफ पार्टनर को लेकर उनकी तलाश लंबी चलती है. इस कारण उनकी शादी में देरी हो जाती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news