Advertisement
trendingPhotos2227821
photoDetails1hindi

Lux की न्यू ब्रांड एंबेसडर बनीं शाहरुख खान की लाडली सुहाना, ऑफ शोल्डर ड्रेस में लगीं गदर

Suhana Khan Lux New Brand Ambassador: हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सितारों ने लक्स साबुन का खूब इस्तेमाल किया. किसी ने टब में बैठकर बदन पर लक्स सोप को लगाया तो किसी ने अपनी स्किन पर इस साबुन को ऐसा मला कि ये सोप लोगों का चहीता बन गया. इस लक्स ब्रांड (Lux) को 100 साल हो गए हैं. इस खास मौके पर लक्स ने अपने इस सालों पुराने साबुन को एक बार फिर से फ्रेश फेस दिया है. ये फेस किसी और का नहीं बल्कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan) का है. जी हां, आपने ठीक पढ़ा. किंग खान की बेटी इस लक्स साबुन की नई ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं. तस्वीरों में देखिए सुहाना खान ने इस इवेंट में पर्पल ड्रेस में क्या कहर ढाया.

 

सुहाना बनीं लक्स ब्रांड एंबेसडर

1/5
सुहाना बनीं लक्स ब्रांड एंबेसडर

लक्स की नई ब्रांड एंबेसडर बनते ही सुहाना खान लक्स के इवेंट में पहुंचीं. इस इवेंट में एक्ट्रेस डार्क पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस जैसे ही इस इवेंट में आईं तो उनका लुक मिनटों में छा गया.

 

ऑफ शोल्डर ड्रेस

2/5
ऑफ शोल्डर ड्रेस

सुहाना खान की ये ऑफ शोल्डर वनपीस ड्रेस उन पर काफी सुंदर लग रही हैं. ओपन हेयर, सटल मेकअप, चेहरे पर स्माइल और पैरों में हाई हील्स की सैंडिल पहनकर अपने इस लुक को पूरा किया.

 

सुहाना खान न्यू जर्नी

3/5
सुहाना खान न्यू जर्नी

सुहाना खान के लिए लक्स साबुन की ब्रांड एंबेसडर बनना इसलिए भी और ज्यादा खास है क्योंकि कई साल तक शाहरुख खान भी इस ब्रांड के एंबेसडर रह चुके हैं. ऐसे में पिता के बाद बेटी का इस ब्रांड से जुड़ना अपने आप में काफी बड़ी बात है.

 

कई हस्तियां जुड़ चुकीं इससे

4/5
कई हस्तियां जुड़ चुकीं इससे

किंग खान ने साल 2005 में लक्स साबुन का ब्रांड एंबेसडर बनकर इस सफर की शुरुआत की थी. इसके अलावा बॉलीवुड की कई दिग्गज एक्ट्रेसेस हेमा मालिनी, श्रीदेवी, जूही चावला और करीना कपूर इस ब्रांड से जुड़ चुकी हैं. 

'द आर्चीज' से किया डेब्यू

5/5
'द आर्चीज' से किया डेब्यू

ऐसे में सुहाना खान के लिए इतनी सी उम्र में इस ब्रांड के साथ जुड़ना उनके करियर के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'द आर्चीज' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़