Advertisement
trendingPhotos2222856
photoDetails1hindi

पारदर्शी साड़ी पर ग्लैमरस ब्लाउज पहनकर पहुंचीं रवीना टंडन, 49 की उम्र में लुक से मचाया हड़कंप

Raveena Tandon Photos: लास्ट नाइट मुंबई में ELLE Sustainability Awards 2024 में सितारे बन ठनकर पहुंचे. किसी ने साड़ी में ग्लैमरस अवतार दिखाया तो कोई छोटे कपड़ों में तड़का लगाता नजर आया. लेकिन इन सब पर 49 साल की रवीना टंडन ने अपने लुक से ऐसा कहर ढाया कि फोटोज आग लगा रही हैं. फोटोज में देखिए रवीना का ये लुक इतना ज्यादा क्यों वायरल हो रहा है.

दिल धड़का गईं रवीना

1/5
दिल धड़का गईं रवीना

रवीना इस मौके पर मरून कलर की पारदर्शी साड़ी में पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये साड़ी तो काफी सिंपल थी लेकिन देखने में काफी स्टाइलिश लगी. इस साड़ी को पहनकर रवीना ने जैसे इस अवॉर्ड फंक्शन में एंट्री मारी तो सभी का दिल धड़का गईं.

 

पारदर्शी साड़ी

2/5
पारदर्शी साड़ी

एक्ट्रेस की ये साड़ी काफी ज्यादा पारदर्शी है. जिसकी वजह से पल्लू के पीछे से उनका किलर ब्लाउज कैमरे में साफ कैद हुआ. जरा गौर से देखिए रवीना की ये तस्वीर.

 

पीछे से डोरियों पर टिका ब्लाउज

3/5
पीछे से डोरियों पर टिका ब्लाउज

रवीना (Raveena Tandon) ने इस ट्रांसपेरेंट्स साड़ी के साथ फ्रंट साइड से हॉरिजेंटल ब्लाउज रेड कलर का पहना. ये ब्लाउज ना केवल फ्रंट साइट से ट्यूब टॉप लुक वाला है बल्कि पीछे की ओर से भी कई डोरियों से बंधा हुआ है.

 

एक जगह टिक रही निगाहें

4/5
एक जगह टिक रही निगाहें

रवीना ने इस रिवीलिंग ब्लाउज के साथ साड़ी के पल्लू को कंधे पर डाला और ऐसे पोज दिए फोटोज ने फैंस के होश ही उड़ा दिए. एक्ट्रेस का ये ब्लाउज इतना ज्यादा ग्लैमरस है कि उनके लुक में को देखकर लोगों की निगाहें सिर्फ एक ही जगह अटक रही हैं.

 

डिफरेंट हेयर स्टाइल

5/5
डिफरेंट हेयर स्टाइल

रवीना टंडन इस साड़ी और ब्लाउज के साथ अपने हेयर स्टाइल को भी डिफरेंट ट्राई किया. बालों को बन बनाया और सटल मेकअप के साथ सुर्ख लिपस्टिक लगाई. एक्ट्रेस का ये किलर लुक इस इवेंट में सारी लाइमलाइट ले गया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़