Advertisement
trendingPhotos2251205
photoDetails1hindi

'मटिल्डा द म्यूजिकल' के प्री-फंक्शन में सजी सितारों की महफिल, एक से बढ़कर एक लुक में नजर आईं बॉलीवुड हसीनाएं; देखें PHOTOS

Matilda The Musical Pre-Function Celebs Look: अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स की खूबसूरत और शानदार फोटोज वायरल होती हैं, जिनको बेहद पसंद भी किया जाता है. हाल ही में पहली बार भारत आ रहे 'मटिल्डा द म्यूजिकल' के उद्घाटन शो का प्री-फंक्शन मुंबई में आयोजित किया गया, जहां टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की, जिनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी के लुक्स पर. 

कीर्ति कुल्हारी

1/10
कीर्ति कुल्हारी

कई हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी हाल ही में भारत में पहली बार आ रहे 'मटिल्डा द म्यूजिकल' के उद्घाटन शो के प्री-फंक्शन में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस हैवी मेकअप और शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं. 

मीरा राजपूत

2/10
मीरा राजपूत

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी इस प्री-फंक्शन का हिस्सा रहीं. मीरा ने अपने शानदार लुक से फैंस को खूब इंप्रेस किया. इस दौरान मीरा व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लू कलर की जैकेट और पैंट पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और लाइट मेकअप लुक में प्यारी सी स्माइल देती नजर आ रही हैं.  

राशा थदानी

3/10
राशा थदानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी और जल्द अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनीं राशा थदानी भी इस प्री-फंक्शन में अपना जलवा बिखेरती नजर आईं. इस दौरान राशा ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर टॉप के साथ ब्लैक जींस में नजर आईं. राशा ने अपने बालों को बांधा हुआ है और मेकअप लुक में वहां मौजूद पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं. 

सैयामी खेर

4/10
सैयामी खेर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सैयामी खेर भी इस दौरान काफी कूल और स्टाइल लुक कैरी किए नजर आईं. 'मटिल्डा द म्यूजिकल' के उद्घाटन शो के प्री-फंक्शन में सैयामी ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने कर्ली हेयर को खुला छोड़ा हुआ है, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. 

सयानी गुप्ता

5/10
सयानी गुप्ता

कई हिंदी फिल्मों और सीरीज का हिस्सा रहीं सयानी गुप्ता भी इस प्री-फंक्शन में अपने दमदार स्टाइल का जांदू बिखेरती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ओवर साइट शर्ट के साथ डेनिम जींस कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने शॉर्ट हेयर को खुला छोड़ा है और हैवी मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और प्यारी सी स्माइल दे रही हैं. 

शनाया कपूर

6/10
शनाया कपूर

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी हाल ही में इस प्री-फंक्शन में अपनी मां महीप कपूर के साथ नजर आईं. इस दौरान जहां शनाया व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ डेनिम लॉन्ग स्कर्ट में नजर आ रही हैं तो वहीं, उनकी मां महीप भी व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों के लुक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है दोनों साथ में खूब सारे पोज भी दे रहे हैं. 

श्रिया पिलगांवकर

7/10
श्रिया पिलगांवकर

एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर भी इस दौरान काफी शानदार लुक कैरी किए नजर आईं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. 'मटिल्डा द म्यूजिकल' के उद्घाटन शो के प्री-फंक्शन में श्रिया पिलगांवकर व्हाइट एंड ब्लू कलर की ड्रेस कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कई सारे पोज भी दिए. 

सुप्रिया पिलगांवकर

8/10
सुप्रिया पिलगांवकर

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर भी मटिल्डा द म्यूजिकल' के उद्घाटन शो के प्री-फंक्शन में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं और चश्मा लगाए नजर आ रहीं. एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.

टिस्का चोपड़ा

9/10
टिस्का चोपड़ा

कई फिल्मों और सीरीज में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचान बना चुकीं टिस्का चोपड़ा भी इस दौरान काफी शानदार लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्राउन कलर की शर्ट और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने हाथ में एक बैग कैरी कर रखा है और पोज देती नजर आ रही हैं. 

सिद्धार्थ कन्नन

10/10
सिद्धार्थ कन्नन

बॉलीवुड स्टार्स के इंटरव्यू लेने वाले सिद्धार्थ कन्नन भी इस दौरान अपने परिवार के साथ नजर आए. 'मटिल्डा द म्यूजिकल' के उद्घाटन शो के प्री-फंक्शन में सिद्धार्थ अपनी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ ने अपने परिवार के साथ वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़