Video: जापान के सड़कों पर साड़ी पहनकर निकली इंडियन गर्ल, पलट-पलटकर देखता रहा हर कोई
Advertisement
trendingNow12250549

Video: जापान के सड़कों पर साड़ी पहनकर निकली इंडियन गर्ल, पलट-पलटकर देखता रहा हर कोई

Viral Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने जापान की सड़कों पर साड़ी पहनकर वहां के लोगों को हैरान कर दिया. इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुके इस वीडियो में एक लड़की नीले रंग की साड़ी पहने हुए दिख रही है, जिस पर सुनहरी किनारी का खूबसूरत काम किया हुआ है.

 

Video: जापान के सड़कों पर साड़ी पहनकर निकली इंडियन गर्ल, पलट-पलटकर देखता रहा हर कोई

Indian Girl In Japan: साड़ी सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में फैशन की दुनिया में धूम मचा रही है. साल 2023 में बॉयॉन्से के साड़ी गाउन से लेकर जिजी हदीद और जेंडया के एनएमएसीसी आउटफिट्स तक, साड़ी ने हर जगह अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. हाल ही में एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने जापान की सड़कों पर साड़ी पहनकर वहां के लोगों को हैरान कर दिया. इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुके इस वीडियो में एक लड़की नीले रंग की साड़ी पहने हुए दिख रही है, जिस पर सुनहरी किनारी का खूबसूरत काम किया हुआ है. वो सड़क पर घूमते हुए कभी घूम रही है, कभी झूम रही है.

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: नहीं जाना था जिम तो पार्क में बना डाला ट्रेडमिल, Video में दिखा चौंकाने वाला नजारा

साड़ी वाली लड़की जापान के सड़कों पर छाई

लड़की ने साड़ी के साथ ट्यूब टॉप पहना हुआ है और उसके घने बाल खुले हुए हैं. कुछ लोग उसे देखते रह गए तो कुछ लोग उसके साथ वीडियो में थिरकने लगे. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि कुछ छोटे बच्चे भी उसका वीडियो बना रहे हैं. कई लोग तो उसे पलट-पलटकर देख रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ लिखे कैप्शन में लड़की ने बताया, "मैंने जापान में साड़ी पहनी थी और लोगों के रिएक्शन बहुत ही मजेदार थे. मैंने बस मौज-मस्ती के लिए टोक्यो की सड़कों पर भारतीय कपड़े पहनने की सोची थी, लेकिन मुझे ये उम्मीद नहीं थी कि लोग मेरी तस्वीरें लेंगे और इतना हैरान होंगे."

 

 

यह भी पढ़ें: उड़ने से पहले ही फ्लाइट से गिर गया शख्स, दिल दहला देने वाला Video आया सामने

वीडियो पर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन आए. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "वीडियो में तो बिल्कुल वही फील आ रहा है, 'मुंह तो बंद करो अंकल' वाली बात!" एक अन्य यूजर ने लड़की को "जेन जी वाली पू" कहकर करीना कपूर के किरदार पू से तुलना कर दी. कुछ लोगों ने तो उसकी तारीफ की, वहीं कईयों को उसका ब्लाउज पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा, "हां, लेकिन आपने ब्लाउज पहनना तो भूल ही गईं." एक और यूजर ने कमेंट किया, "ब्लाउज नहीं पहना... लोग वही देख रहे हैं. लेकिन वो कमाल लग रही है और बहुत खूबसूरत है!"

Trending news