फ्री की आइसक्रीम खाने के लिए कस्टमर ने दुकान में आकर किया ऐसा काम, Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11795275

फ्री की आइसक्रीम खाने के लिए कस्टमर ने दुकान में आकर किया ऐसा काम, Video हुआ वायरल

Ice Cream Viral Video: नेशनल आइसक्रीम डे जुलाई के तीसरे रविवार को मनाया जाता है. इस दिन को यादगार बनाने के लिए बेंगलुरु के एक आइसक्रीम पार्लर यानी कॉर्नर हाउस ने जश्न मनाने का ऐसा अनोखा तरीका खोजा कि इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो गया. 

 

फ्री की आइसक्रीम खाने के लिए कस्टमर ने दुकान में आकर किया ऐसा काम, Video हुआ वायरल

Dance For Free Ice Cream: गर्मी में फ्री आइसक्रीम खाने के लिए लोग कहीं भी जा सकते हैं और कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं. जब नेशनल आइसक्रीम डे हो, तो मीठा खाने का शौकीन कोई भी व्यक्ति अपनी पसंदीदा मिठाई खाने का मौका कैसे चूक सकता है? नेशनल आइसक्रीम डे जुलाई के तीसरे रविवार को मनाया जाता है. इस दिन को यादगार बनाने के लिए बेंगलुरु के एक आइसक्रीम पार्लर यानी कॉर्नर हाउस ने जश्न मनाने का ऐसा अनोखा तरीका खोजा कि इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो गया. 

आइसक्रीम पार्लर पर डांस करो और फ्री में खाओ

आइसक्रीम पार्लर ने अपने सभी ग्राहकों को आइसक्रीम का एक स्कूप फ्री देने का निर्णय लिया, लेकिन इसमें एक पेंच भी फंसा था. कस्टमर को आइसक्रीम पार्लर में सीसीटीवी कैमरों के सामने नाचना पड़ा. इंटरनेट पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कस्टमर्स को शॉप पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसमें लोग खुशी-खुशी आकर डांस कर रहे हैं और आइसक्रीम खाने के लिए तैयार हैं. कॉर्नर हाउस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया. क्लिप ने तुरंत पॉपुलैरिटी हासिल की और सभी के चेहरे पर मुस्कान ला दी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Corner House Ice Creams (@cornerhouseicecreams)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वायरल वीडियो में लोग बिना किसी चिंता के डांस करते नजर आ रहे हैं. ग्राहकों के थिरकते हुए वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया गया, “जब हमारे कैमरे लोगों को आइसक्रीम के मुफ्त स्कूप के लिए नाचते हुए देखते हैं, तो आप जानते हैं कि यह एक पार्टी है जो पिघलने लायक है! हमारी इंदिरानगर शाखा में यह आइसक्रीम दिवस बिल्कुल अच्छा रहा. आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमारे आउटलेट को प्यार और हंसी से भर दिया." क्लिप के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, इंस्टाग्राम यूजर्स द्वारा इसकी बहुत प्रशंसा की गई. एक व्यक्ति ने लिखा, “मैंने आज सबसे प्यारी चीज देखी! लोगों को खुश करने का क्या अद्भुत तरीका है!”

Trending news