Desi Jugaad: नहीं जाना था जिम तो पार्क में बना डाला ट्रेडमिल, Video में दिखा चौंकाने वाला नजारा
Advertisement
trendingNow12250069

Desi Jugaad: नहीं जाना था जिम तो पार्क में बना डाला ट्रेडमिल, Video में दिखा चौंकाने वाला नजारा

Desi Jugaad Video: एक जमाना था जब लोग खुले आसमान के नीचे कसरत करते थे. जिम जाने के बजाय वो प्राकृतिक चीजों की मदद से ही अपना कसरत पूरा कर लेते थे. आजकल सोशल मीडिया पर कई मजेदार कसरत के वीडियो देखने को मिलते हैं.

 

Desi Jugaad: नहीं जाना था जिम तो पार्क में बना डाला ट्रेडमिल, Video में दिखा चौंकाने वाला नजारा

Desi Jugaad Treadmill Video: एक जमाना था जब लोग खुले आसमान के नीचे कसरत करते थे. जिम जाने के बजाय वो प्राकृतिक चीजों की मदद से ही अपना कसरत पूरा कर लेते थे. आजकल सोशल मीडिया पर कई मजेदार कसरत के वीडियो देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. इस वीडियो में एक आदमी को आप अनोखे ट्रेडमिल पर कसरत करते देख सकते हैं. ये आदमी कीचड़ से भूमी पर चल रहा है, जो थोड़ी तिरछी भी है. उसके हाथ में एक लोहे की रॉड है और वो फिसलन भरी मिट्टी में ऐसे चल रहा है कि हर कदम बढ़ाने पर उसका पैर पीछे खिसक जाता है, बिल्कुल असली ट्रेडमिल पर चलने जैसा.

यह भी पढ़ें: केमिकल नहीं, कच्चे केलों को नैचुरल तरीके से पकाया; दादी की ट्रिक देख हो जाएंगे खुश

पार्क में शख्स ने किया जुगाड़ से ट्रेडमिल

वीडियो भले ही कसरत का दिख रहा हो, लेकिन अंत में बहुत ही मज़ेदार चीज़ हो जाती है. आदमी जब कीचड़ में चल रहा होता है, तो एक बच्चा अचानक से आ जाता है. वो बच्चा एक पानी की पाइप उठाता है और उस कीचड़ वाली जगह पर पानी डालना शुरू कर देता है. इससे कीचड़ और भी ज्यादा फिसलन वाली हो जाती है और आदमी गिर जाता है. हर बार जब आदमी उठकर बच्चे को रोकने जाता है, वो दोबारा गिर जाता है. यूजर ने इस वीडियो को "घर का बना हुआ झटपट जिम" नाम देकर पोस्ट किया. वीडियो देखते ही लोगों को बहुत मजा आया. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, "पानी से चलने वाली कसरत की मशीन!"

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tonego (@tonego25)

 

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

कई अन्य लोगों ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाईसाहब ने अपनी कसरत वाली मशीन को और भी बेहतर बना लिया है." वहीं, एक शख्स ऐसा भी था जिसने मजाक कर दिया और लिखा, "पैसा ना हो तो कोई गम नहीं, बस अनुशासन और खुशी होनी चाहिए!" हजारों लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया और दिल का इमोजी डालकर उस आदमी के लिए अपना प्यार और समर्थन जताया. इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा और 8 लाख से ज़्यादा कमेंट आए. अभी भी लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

Trending news