Merrut News: मेरठ में 'राम' के रोडशो में उमड़ा सैलाब, चोरों ने भी नेताओं की जेब जमकर की साफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2217915

Merrut News: मेरठ में 'राम' के रोडशो में उमड़ा सैलाब, चोरों ने भी नेताओं की जेब जमकर की साफ

Meerut News:  मेरठ लोकसभा क्षेत्र में  बीजेपी के रोड शो में लोगों की जेब साफ हो गई.  रैली में अरुण गोविल और रामायण की टीम को देखने भीड़ उमड़ी थी. एक दर्जन से अधिक लोगों के मोबाइल पर्स चोरी हो गए. लूट के बाद पीड़ितों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

Meerut

Meerut News: यूपी के  मेरठ लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी के रोड शो में लोगों की जेब साफ हो गई. रैली में अरुण गोविल और रामायण की टीम को देखने भीड़ उमड़ी थी.  इस दौरान कुछ लुटेरों ने फ़ायदा उठाते हुए रोड शो में आई हुई जनता की जेब काट डाली. एक दर्जन से अधिक लोगों के मोबाइल पर्स चोरी हो गए. लूट के बाद पीड़ितों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

 लोगों की कुछ लुटेरों ने जेब काट डाली

मेरठ लोकसभा क्षेत्र में एक रैली के दौरान आए लोगों की कुछ लुटेरों ने जेब काट डाली. दरअसल भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल चुनाव के प्रचार के दौरान एक रोड शो कर रहे थे, जिसमे उनका साथ देने के लिए सुनील लहरी और दीपिका चिलखिया भी शामिल हुई थी, रैली में आए सभी कलाकारों को देखने के लिए आई भीड़ का फ़ायदा उठाते हुए कुछ लुटेरों ने पत्रकारों, नेताओं व आम जनता के पर्स और मोबाइल चुरा लिए. लूट को अंजाम देने वाले सभी लोग दिल्ली के बताए जा रहे हैं. 

तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया

घटना के कुछ देर बाद जब लोगों को अपनी जेब कटने और फोन के चोरी होने का पता चला तो उन्होंने नजदीकी नौचंदी थाना क्षेत्र में रिपोर्ट दर्ज करवाई.  पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद तुरंत एक्शन लेते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है.जिनसे उन्होंने मोबाइल और कुछ पर्स की बरामदगी की. 

फिलहाल पुलिस पकड़े आरोपियों पर कार्यवाही करने के लिए चार्जशीट तैयारी कर रही है ताकि आरोपियो को उचित सजा दिलवाई जा सके. आपको बता दें कि आने वाली 26, तारीख को लोकसभा के दूसरे चरण का मतदान होना है, जिसमें मेरठ लोकसभा क्षेत्र का भी नाम है. बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के सामने सपा से सुनीता वर्मा और बीएसपी से देवेंद्र त्यागी मैदान में है  सभी उम्मीदवारो की किस्मत आगामी 26 अप्रैल को ईवीएम में कैद हो जाएगी.

यह भी पढ़ें-  Meerut News: राम-लक्ष्मण और सीता का दिखा सियासी अवतार, मेरठ रोडशो में दिखेगी ताकत

TAGS

Trending news