Viral Video: राजस्थानी बींदणी का जादू, एक झटके में तरबूज के बीज बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250605

Viral Video: राजस्थानी बींदणी का जादू, एक झटके में तरबूज के बीज बाहर

Viral Video: राजस्थान की बींदणी ने चुटकियों में तरबूज के बीच निकालने के लिए ऐसा दिमाग लगाया है कि आप सोच भी नहीं सकते. यह तरीका तो बेहद आसान है और आप तरबूज भी जी भरकर खा सकेंगे. आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक झटके में कैसे तरबूज के बीज निकाले जा सकते हैं, तो चलिए बताते हैं.

viral video

Viral Video: तरबूज खाना किसे पसंद नहीं होता है. गर्मियों का सीजन आते ही बाजार में इसकी तगड़ी डिमांड हो जाती है. सेहत के लिहाज से यह बेहद फायदेमंद फल माना जाता है. तरबूज में पानी की भरपूर मात्रा पाई जाती है. ऐसे में गर्मियों में यह शरीर में पानी की कमी को भी पूरा करता है. तरबूज खाना तो सभी पसंद होता है, लेकिन इसके कुछ लोगों को इसके बीजों से दिक्कत होती है. 

कुछ लोगों तो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें तरबूज के बीज निकालकर खाना पसंद होता है लेकिन इसमें इसता समय लगता है कि मन को गुस्सा आ जाता है. वहीं, राजस्थान की बींदणी ने आपकी इस दिक्कत को दूर करने के लिए ऐसा आइडिया निकाला है कि पूरा सोशल मीडिया उसकी तारीफ करते नहीं थक रहा है.

जी हां, राजस्थान की बींदणी ने चुटकियों में तरबूज के बीच निकालने के लिए ऐसा दिमाग लगाया है कि आप सोच भी नहीं सकते. यह तरीका तो बेहद आसान है और आप तरबूज भी जी भरकर खा सकेंगे. आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक झटके में कैसे तरबूज के बीज निकाले जा सकते हैं, तो चलिए बताते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी महिला किचन में तरबूज काट रही होती है. पहले वह तरबूज के बीजों को एक-एक करके निकालने की कोशिश करती है लेकिन अगले ही पल उसके दिमाग की बत्ती जलती है और वह सारे तरबूज को काटकर एक भगोने में रख देती है.

 
इसके बाद ऊपर से एक ढक्कन बंद करती है. अब इन सभी तरबूजों को जोर से हिलाती है. कुछ देर बाद जैसे ही राजस्थानी बींदणी ढक्कन हटाती है, वैसे ही  कटे हुए तरबूजों में ज्यादातर बीच निकलकर पेंदे में जा चुके होते हैं. बींदणी दनादन सारे पीसेस को हटाकर रखती है. राजस्थानी बींदणी की यह आइडिया लोगों को जमकर पसंद आ रहा है. 

वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को 91 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कुछ लोग बीज खाने की सलाह दे रहे हैं.  

Trending news