Koderma News: अज्ञात बाइक सवार चलती बसों को बना रहे निशाना, पत्थर फेंक हो रहे फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248767

Koderma News: अज्ञात बाइक सवार चलती बसों को बना रहे निशाना, पत्थर फेंक हो रहे फरार

Koderma News: झारखंड के कोडरमा के झुमरीतिलैया बाईपास में पिछले कुछ दिनों से हर रात एनएच से गुजरने वाली बस, ट्रक और अन्य वाहनों के साथ अजीबोगरीब घटनाएं घट रही है. मोटरसाइकिल सवार अज्ञात युवक तिलैया बाईपास से गुजरने वाले वाहनों पर पत्थर चला कर गायब हो जा रहे हैं.

मोटरसाइकिल सवार अज्ञात युवक चलती बसों को बना रहे अपना निशाना

कोडरमा: Koderma News: झारखंड के कोडरमा के झुमरीतिलैया बाईपास में पिछले कुछ दिनों से हर रात एनएच से गुजरने वाली बस, ट्रक और अन्य वाहनों के साथ अजीबोगरीब घटनाएं घट रही है. मोटरसाइकिल सवार अज्ञात युवक तिलैया बाईपास से गुजरने वाले वाहनों पर पत्थर चला कर गायब हो जा रहे हैं और वाहनों का शीशा क्षतिग्रस्त हो जा रहा है. 

वहीं बीती रात भी इसी तरह की एक घटना घटी. जब दो अज्ञात युवकों ने बाईपास से गुजरती हुई बस पर पत्थर पर मार दिया. जिससे उसकी शीशा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और बस भी दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची. पिछले 15 दिनों से लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही है. 

कोडरमा के झुमरीतिलैया बाईपास में कभी आर्यन हॉस्पिटल के नजदीक, तो कभी सुभाष चौक और कभी इंदरवा चौक के पास ऐसी घटनाएं घट रही है और वाहनों को निशाना बनाकर उन पर पत्थर मारा जा रहा है. अब तक जितनी भी बसों को निशाना बनाया गया है, वो सभी लम्बी दूरी की बसें थी. लंबी दूरी से सफर तय करके आ रही थी. 

बिहार से रांची, जमशेदपुर, धनबाद आदि इलाकों के लिए जाने वाली बसों को निशाना बनाया जा रहा है. इस मामले में बस ड्राइवर ने बताया कि दो युवक मोटरसाइकिल से आते हुए दिखाई दिए और चलती बस पर पत्थर फेंक कर गायब हो गए. इसके वजह से बस का पूरा शीशी डैमेज हो गया है. बस चालकों के मुताबिक इस तरह की घटनाएं से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

वहीं दूसरे ड्राइवर ने बताया कि दो लड़के बाइक से आ रहे थे. पीछे वाले ने पीले और लाल रंग का टीशर्ट पहना हुआ था. वहीं सामने से पत्थर मारा. हालांकि हम उस लड़के को देख नहीं पाएं. लेकिन वो हीरो होंडा स्पलेंडर बाइक पर थे.     
इनपुट- गजेंद्र सिन्हा, कोडरमा 

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: राजधानी में मुखिया पति व उसके बेटे की दबंगई, किसान को गोली मारी, जांच में जुटी पुलिस

Trending news