सास को मिले ताने तो तड़प उठीं दीपिका कक्कड़, खूब रोते हुए बोलीं- नहीं दूंगी कोई सफाई
Advertisement
trendingNow12249187

सास को मिले ताने तो तड़प उठीं दीपिका कक्कड़, खूब रोते हुए बोलीं- नहीं दूंगी कोई सफाई

Dipika Kakar के लेटेस्ट ब्लॉग में इतना रोईं कि उनका ये ब्लॉग मिनटों में वायरल हो गया. एक्ट्रेस ने बताया कि लोग उनकी सास को ताने देते हैं और जज करते हैं ये बहुत गलत है. इतना कहते ही दीपिका की आंख से आंसू छलक जाते हैं.

 

दीपिका कक्कड़

Dipika Kakar On Saas: 'दीपिका की दुनिया' (Dipika Ki Dunia) नाम से दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) रोजाना अपने फैंस से मुलाकात करती हैं. भले ही अब टीवी शोज में कम दिखती हैं लेकिन फैंस से अपने ब्लॉग के जरिए लगातार कनेक्ट रहती हैं. हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडिया पर 'मदर्स डे' सेलिब्रेशन का एक ब्लॉग डाला जिसमें वो अपनी मां और सासू मां दोनों को लेकर पार्लर गईं. इसके बाद दीपिका की आंख से आंसू छलक पड़े जब वो उनकी सास को जज करने वालों की बात याद करती हैं. दीपिका का ये ब्लॉग अब लोगों का ध्यान खींच रहा है.

मां और सासू मां संग पहुंचीं पार्लर
'मदर्स डे' पर दीपिका कक्कड़ ने अपनी दोनों मदर्स के लिए स्पेशल प्लान किया था. एक्ट्रेस ने दोनों के लिए पार्लर बुक किया और उनके साथ वहां पहुंचीं. पार्लर में दीपिका ने सासू मां और अपनी मां दोनों को गुलाब के फूल का छोटा बुके दिया और 'मदर्स डे' विश किया. साथ ही दोनों का स्किनकेयर ट्रीटमेंट कराया. जिसके बाद शॉपिंग की और फिर वापस घर पहुंचीं. दीपिका का 'मदर्स डे' के दिन अपनी दोनों मदर्स को पैंपर करने का अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया. 

 

चिलचिलाती गर्मी, मूड स्विंग और लो बीपी...हिना खान का छलका पीरियड्स में काम करने पर दर्द

शोएब ने बनाया आमरस और पूरियां
दीपिका जैसे ही घर पहुंचीं तो शोएब ने आमरस और पूरियां पकाई और दोनों को सर्व कीं. इस दौरान दीपिका ने कहा कि उनकी दोनों मदर्स उनकी लाइफ की स्ट्रॉग पिलर हैं. 

राखी सावंत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के पलंग पर बेसुध हालत में दिखीं, फैंस नहीं कर पा रहे भरोसा

सास को मिले तानों से रोईं दीपिका
'मदर्स डे' पर अपनी दोनों मां की तारीफ करते हुए दीपिका कैमरे के सामने ही रोने लगती हैं. वो कहती हैं कि कई बार कुछ लोगों ने उनकी सास को जज किया है और अक्सर ट्रोल भी करते हैं. मैं कोई सफाई नहीं दूंगी, बस इतना कहना चाहती हूं कि किसी की भी मां को जज नहीं करना चाहिए. ये बहुत गलत है. 

Trending news