गौहर खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में हो गया बड़ा बवाल, BMC ने चलाया हथौड़ा
Advertisement
trendingNow12242200

गौहर खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में हो गया बड़ा बवाल, BMC ने चलाया हथौड़ा

Gauahar Khan Zaid Darbar Son Birthday: गुरुवार को गौहर खान और जैद दरबार ने बेटे का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में देबिना से लेकर माही विज जैसे तमाम सितारे भी नजर आए. मगर एक बवाल भी हो गया. दरअसल यहां  बीएमसी अधिकारियों ने  फुटपाथ तक फैले डेकोरेशन को ध्वस्त कर दिया.

गौहर खान बेटा

गुरुवार को गौहर खान और जैद दरबार ने अपने इकलौते बेटे का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में तमाम सेलेब्स भी पहुंचे. मगर एक हंगामा भी हो गया. दरअसल बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) का हथौड़ा जो चल गया. 'टाइम्स नाऊ' की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी अधिकारियों ने गौहर खान की पार्टी में फुटपाथ तक फैले डेकोरेशन को ध्वस्त कर दिया. इस वजह से गौहर-जैद से BMC के अधिकारियों से बहस भी हो गई थी. चलिए बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

9 मई 2024 को गौहर खान ने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेशन मुंबई के एक होटल में रखा. जहां होटल से बाहर फुटपाथ तक जंगल थीम की साज-सजावट की गई थी. इस वजह से बीएमसी के अधिकारियों ने पहुंचकर आपत्ति जताई. मामला इतना बढ़ गया कि पार्टी में थोड़ा बवाल भी हो गया.

गौहर खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में बवाल
BMC के अधिकारियों ने होटलवालों से पुठपाथ पर बनाए गए एंट्री गेट को हटाने के लिए कहा. मगर होटलवालों ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका की बात नहीं मानी. इसकी वजह से अधिकारियों ने आखिर में अतिक्रमण के चलते गेट को उखाड़ फेंका और टैम्पू में डालकर ले गए.

गौहर खान के बेटे का बर्थडे
गौहर खान के बेटे के बर्थडे में कई टीवी हस्तियों ने शिरकत की थी. इस दौरान देबिना बनर्जी, पंखुड़ी अवस्थी, विनी अरोड़ से लेकर माही विज जैसे सेलेब्स नजर आए. मालूम हो, गौहर खान के पेटे का नाम जीहान है. बर्थडे बॉय के साथ गौहर खान-जैद ने पपाराजी को पोज भी दिए थे.

रमजान के मौके पर पहली बार दिखाया गौहर खान ने बेटे का चेहरा, 11 महीने के जेहान का वीडियो है सुपरक्यूट

 

गौहर खान जैद दरबार की शादी
मालूम हो, गौहर खान ने इसी साल बेटे जीहान का चेहरा फैंस को दिखाया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटे की फोटो शेयर की थी. गौहर खान और जैद दरबार ने 25 दिसबंर 2020 में शादी की थी. 

Trending news