Pakistani Actress: शाहरुख की हीरोइन की इंडिया में हो सकती है वापसी; बॉलीवुड नहीं, दिखेगी साउथ की फिल्म में
Advertisement
trendingNow11989554

Pakistani Actress: शाहरुख की हीरोइन की इंडिया में हो सकती है वापसी; बॉलीवुड नहीं, दिखेगी साउथ की फिल्म में

Mahira Khan: बीते दिनों अपनी दूसरी शादी के लिए चर्चाओं में आई माहिरा खान क्या एक बार फिर से भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए लौट रही हैंॽ ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं. जानिए क्या है पूरा मामला...

 

Pakistani Actress: शाहरुख की हीरोइन की इंडिया में हो सकती है वापसी; बॉलीवुड नहीं, दिखेगी साउथ की फिल्म में

Mahira Khan Films: करीब छह साल पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म रईस में बॉलीवुड डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान क्या एक बार फिर से भारत का रुख करने वाली हैंॽ चर्चाएं यही हैं. माहिरा पाकिस्तान के साथ भारत अन्य देशों में भी लोकप्रिय हैं. पाकिस्तान में हिट ड्रामा हमसफर से लेकर रईस (Film Raees) तक उनकी भारत में भी फैन फॉलोइंग है. रईस के बाद माहिरा का करियर बॉलीवुड में उज्ज्वल माना जा रहा था, मगर तभी उरी हमले के बाद पाकिस्तानी एक्टरों के खिलाफ मुहिम चली और उन्हें यहां काम मिलना बंद हो गया था. हाल में सुप्रीम कोर्ट ने एक याचिका पर पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने से इंकार कर दिया.

दोस्तों का साथ
इसके बाद से ऐसी चर्चा है कि माहिरा बॉलीवुड में नहीं, बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के रास्ते वापसी कर सकती हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह मलयालम सिनेमा में अपनी शुरुआत के लिए तैयारी कर रही हैं. कहा जा रहा है कि वह मोहनलाल की अगली फिल्म एल 2: एमपुरान में हीरोइन के रोल के लिए बातचीत कर रही हैं. इस फिल्म को  अभिनेता-निर्देशक पृथ्वीराज सुकुमारन डायरेक्ट करेंगे. हालांकि, अभी माहिरा या निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार किया जा है. असल में पृथ्वीराज सुकुमारन, उनकी पत्नी सुप्रिया मेनन, माहिरा खान और उनके पति सलीम करीम की दोस्ती के कारण अफवाहों ने जोर पकड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Galaxy Lollywood (@galaxylollywood)

मलयालम सिनेमा
बीते दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे दो जोड़ों की एक ग्रुप फोटो भी वायरल हुई है. इससे माहिरा के सुकुमारन की फिल्म में काम करने की बात को हवा दे दी. माहिरा खान ने कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में मलयालम सिनेमा की खुलकर तारीफ की थी. उन्होंने भविष्य में इन फिल्मों में काम करने की इच्छा जताते हुए, साथी पाकिस्तानी एक्टरों से मलयालम फिल्में ढूंढकर देखने को कहा था. माहिरा हाल में अपनी दूसरी शादी के लिए चर्चाओंम में आई थीं. इन दिनों वह पाकिस्तान के पहल नेटफ्लिक्स ओरिजिनल जो बचाए हैं संग समेट लो के लिए तैयारी कर रही हैं.

Trending news