Lok Sabha Election: झांसी में छिड़ा सियासी दंगल.. दो लड़के Vs बुआ के मुकाबले ने बढ़ाया टेंपरेचर
Advertisement
trendingNow12248546

Lok Sabha Election: झांसी में छिड़ा सियासी दंगल.. दो लड़के Vs बुआ के मुकाबले ने बढ़ाया टेंपरेचर

Jhansi Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण की वोटिंग 20 मई को होगी. जिसके लिए यूपी के दो लड़के एक साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी मिशन के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव मंगलवार को झांसी के रण में उतरे.

Lok Sabha Election: झांसी में छिड़ा सियासी दंगल.. दो लड़के Vs बुआ के मुकाबले ने बढ़ाया टेंपरेचर

Jhansi Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण की वोटिंग 20 मई को होगी. जिसके लिए यूपी के दो लड़के एक साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी मिशन के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव मंगलवार को झांसी के रण में उतरे. दोनों ने संयुक्त रैली कर लोगों से वोट मांगे. मंच से राहुल और अखिलेश के टारगेट पर बीजेपी और बीजेपी सरकार की नीतियां रहीं.

झांसी में राहुल-अखिलेश ने लगाई पूरी ताकत

साल 2017 में राहुल और अखिलेश... बीजेपी के रथ को नहीं रोक पाए थे. लेकिन इस बार दोनों ने बीजेपी के कमल को खिलने से रोकने के लिए पूरा जोर लगा रखा है. पिछले 4 दिन में राहुल और अखिलेश की ये तीसरी संयुक्त रैली है. इससे पहले 10 मई को राहुल और अखिलेश ने कन्नौज और कानपुर में संयुक्त रैली की थी. कन्नौज की रैली में राहुल गांधी ने अखिलेश यादव के लिए वोट मांगे थे.

मायावती ने भी बढ़ाया चुनावी टेंपरेचर

झांसी सीट पर कौन जीतेगा ये तो 4 जून को पता चलेगा, लेकिन इस सीट पर बीजेपी, BSP और कांग्रेस-सपा ने मिलकर पूरा जोर लगा रखा है. झांसी में मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भी चुनावी टेंपरेचर बढ़ाया. मायावती ने गुरसराय कस्बे में जनसभा की. झांसी लोकसभा सीट पर बीजेपी ने अनुराग शर्मा को उतारा है. जबकि कांग्रेस ने यहां से प्रदीप जैन आदित्य को प्रत्याशी बनाया है. बसपा ने रवि प्रकाश को उतारा है.

2019 में बीजेपी का कमल खिला था...

झांसी सीट पर वर्ष 2019 में बीजेपी का कमल खिला था. लेकिन इस बार कमल को खिलने से रोकने के लिए राहुल, अखिलेश, मायावती ने पुरा जोर लगा रखा है. एक ही दिन राहुल, अखिलेश और मायावती का झांसी में चुनाव प्रचार करना बता रहा है कि मुकाबला बेहद कड़ा है.

Trending news