उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर देश को कराया गौरवान्वित महसूस; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2097442

उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर देश को कराया गौरवान्वित महसूस; जानें पूरा मामला

Urvashi Rautela: बॉलीवुड में जब भी बोल्ड और ग्लैमसर एक्ट्रेस की बात आती है तो सबसे पहले बस एक ही नाम आता है और वो है उर्वशी रौतेला. हाल ही में एक खबर सामने आ रही है की एक्ट्रेस को गोल्डन वीजा रेजीडेंसी मिल चुकी है.

 

उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर देश को कराया गौरवान्वित महसूस; जानें पूरा मामला

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला एक जानी-मानी एक्ट्रेस है. वह भले ही फिल्मों में कम देखने को मिलती हैं. बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के चाहने वालों की लंबी कतार है. इस एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन आए दिन इनकी चर्चा होती है. चाहे फिर वजह कुछ भी हो. हाल ही में एक खबर सामने आ रही हैं कि जहां तक यूएई की बात है तो उर्वशी रौतेला को पहले ही प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा रेजीडेंसी मिल चुकी है.

उर्वशी रौतेला का स्टेटमैंट

 

 उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक पोस्ट साझ की है जिसमें उन्होंने अपनी खुशी साझा की हैं,एक्ट्रेस ने लिखा "पांच महीने पहले, हमारे परिवार को सम्मानित गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी प्रदान करके सम्मानित किया गया था. हालांकि हमने इस खबर को अपने प्रियजनों के साथ थोड़ी देर से साझा किया होगा, खुशी और आभार इस तरह के विशेषाधिकार के साथ आने वाले अवसर शाश्वत हैं."

खैर, इस उपलब्धि के लिए उर्वशी रौतेला और उनके पूरे परिवार को बधाई. उर्वशी ने हमेशा देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है और यह एक विशेष अवसर है जिसे रौतेला राजवंश में आने वाली पीढ़ियों के लिए हमेशा याद किया जाएगा और एक उच्च दर्जा दिया जाएगा.

काम के मोर्चे पर उर्वशी रौतेला 

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला के पास बहुत सारे प्रोजैक्ट्स लाइन में है. अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दलकीर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश 2 हैं. . इसके अलावा उर्वशी रौतेला 'जेएनयू' नाम के आगामी बायोपिक में भी दिखाई देंगी, जहां वह 'जलेबी' फेम जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही विशेष संगीत वीडियो के साथ एक कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं.

Trending news