स्वाति मालीवाल से मारपीट में आरोपी बिभव कुमार गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई

Bibhav Kumar Arrested: दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में आरोपी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, बिभव कुमार के वकील करण शर्मा ने कहा, 'हमें अभी तक पुलिस से कोई जानकारी नहीं मिली है. हमने उन्हें एक ई-मेल भेजा है कि हम जांच में सहयोग करेंगे.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2024, 01:18 PM IST
  • दिल्ली पुलिस ने बिभव पर की कार्रवाई
  • स्वाति मालीवाल से पिटाई का है आरोप
स्वाति मालीवाल से मारपीट में आरोपी बिभव कुमार गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई

नई दिल्लीः Bibhav Kumar Arrested: दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में आरोपी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, बिभव कुमार के वकील करण शर्मा ने कहा, 'हमें अभी तक पुलिस से कोई जानकारी नहीं मिली है. हमने उन्हें एक ई-मेल भेजा है कि हम जांच में सहयोग करेंगे.'

 

इससे पहले स्वाति मालीवाल से जुड़ा नया वीडियो सामने आया था. इस वीडियो के मुताबिक, मुख्यमंत्री आवास में मौजूद सुरक्षा अधिकारी स्वाति मालीवाल का हाथ पकड़कर उन्हें बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं. दो अलग-अलग कैमरों में रिकॉर्ड हुई तस्वीरों का एक वीडियो बनाकर आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने रखा है.

स्वाति को बाहर करती दिख रही सुरक्षा अधिकारी

यह दूसरा वीडियो है जो अब सामने आया है. इससे पहले मोबाइल से बनाया गया एक वीडियो सामने आया था जिसमें ऑडियो भी था. सीसीटीवी के इस वीडियो के जरिए आम आदमी पार्टी यह दिखाना चाहती है कि स्वाति मालीवाल जो कुछ भी कह रही हैं, वह झूठ है. 32 सेकंड के इस वीडियो में यह दिखाया गया है कि स्वाति मालीवाल को एक महिला सिक्योरिटी अफसर हाथ पकड़कर अंदर से बाहर ले जाते हुए दिखाई दे रही है.

 

फुटेज के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा चुकी हैं स्वाति

इस वीडियो में बाकायदा लाल घेरा बनाकर और तीर के निशान से स्वाति मालीवाल को दिखाया गया है. सीसीटीवी फुटेज में 13 मई की तारीख और सुबह के 9:41 बजे का समय दिखाया जा रहा है. इससे पहले स्वाति मालीवाल यह आरोप लगा चुकी हैं कि अंदर की फुटेज के साथ छेड़छाड़ की जा सकती है. अभी तक इस मामले में मालीवाल के मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत बयान दर्ज हो चुके हैं. उनका मेडिकल भी हो चुका है और पुलिस की एफएसएल टीम कई घंटे तक सीएम आवास में घटना का रिक्रिएशन कर छानबीन भी कर चुकी है.

आतिशी ने इस मामले को बताया है षड्यंत्र

वहीं दूसरी तरफ ईमेल के जरिए अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ अपनी एफआईआर दर्ज कराई है. आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी इसे एक बड़ा षड्यंत्र बता चुकी हैं और उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सब उसकी चाल है, मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़