बालों में गजरा.. चेहरे पर घूंघट..., गोल्डन आउटफिट में जानें किसकी दुल्हन बनीं Sushmita sen

Sushmita sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेना का लेटेस्ट ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस रैंप पर जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 5, 2024, 12:42 PM IST
  • दुल्हन बनीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन
  • रैंप वॉक करती एक्ट्रेस का वीडियो वायरल
बालों में गजरा.. चेहरे पर घूंघट..., गोल्डन आउटफिट में जानें किसकी दुल्हन बनीं Sushmita sen

नई दिल्ली:Sushmita sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हाल में ही एक इवेंट में रैपवॉक करती दिखाई दीं. इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन कलर के ब्राइडल आउटफिट में नजर आईं. सुष्मिता सेन ने दुल्हन की तरह चेहरे पर लंबा सा घूंघट डालते डाला हुआ था. एक्ट्रेस दुल्हन की तरह नजाकत दिखाती दिखीं.

दुल्हन बनीं सुष्मिता

गोल्डन कलर के अनारकली में सुष्मिता सेन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने अपना लुक हाथों में कलीरे बांधे और बालों में गजरा लगाकर पूरी किया था.  मिनिमल मेकअप और हैवी गोल्डन जूलरी में एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं . उनके हाथों में मेहंदी भी रची नजर आई.

माथा पट्टी ने खींचा ध्यान

मैचिंग ईययरिंग्स के अलावा उन्होंने माथा-पट्टी भी पहनी थी. उनकी माछा पट्टी बेहद खूबसूरत थी,  जो उन्हें प्योर ब्राइडल लुक दे रहा था. अपने ब्राइडल लुक के साथ सुष्मिता सेन ने रैंप पर खुलकर शानदार तरीके से वॉक की. इस दौरान उन्हें अलग-अलग पोज देते देखा गया.

'ताली' का सिग्नेचर पोज दिया

रैंप करते वक्त सुष्मिता सेन ने अपनी सीरीज 'ताली' का सिग्नेचर पोज भी दिया. इस सीरीज में एक्ट्रेस ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के किरदार में नजर आईं थी. आखिर में एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर लोगों को नमस्ते किया और रैंप से चलीं गई. सुष्मिता का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यूजर्स एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़