Aarya 3 Antim Vaar Trailer: बच्चों की वजह से ड्रग्स के बिजनेस में फंसी थी आर्या, क्या अब खुद को कर लेगी खत्म?

Aarya 3 Antim Vaar Trailer: सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 3 का दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.  ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिल रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 05:59 PM IST
  • Aarya 3 Antim Vaar का ट्रेलर रिलीज
  • सस्पेंस से भरे ट्रेलर में दिखा सुष्मिता का नया अंदाज
Aarya 3 Antim Vaar Trailer: बच्चों की वजह से ड्रग्स के बिजनेस में फंसी थी आर्या, क्या अब खुद को कर लेगी खत्म?

नई दिल्ली Aarya 3 Antim Vaar Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 3 का दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वेब सीरीज का ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है. फैंस पिछले काफी लंबे समय से आर्या सीजन 3 के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे वहीं सस्पेंस से भरे ट्रेलर ने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है. 

आर्या 3 अंतिम वार का ट्रेलर 

आर्या 3 अंतिम वार का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. ट्रेलर में वह काफी दमदारलग रही हैं. ट्रेलर में सुष्मिता का एक्शन अवतार देखने को मिला है. इस सीरीज में सुष्मिता सेन आर्या के किरदार में हैं. आर्या में एक बार फिर एक्शन देखने को मिलेगा. 

सस्पेंस से भरा है आर्या 3 
ट्रेलर में देखने को मिला कि आर्या कई तरह के बिजनेस कर रही होती है लेकिन वह खुद इस बिजनेस के जाल में फंस जाती है. इस वजह से वह अपने बच्चों से दूर होती जा रही है बच्चे उसे छोड़कर चले गए हैं.  क्या आर्या अपने बच्चों की वजह के खुद को खत्म कर देगी. यह तो वेब सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा. 

कब रिलीज होगी आर्या 3 अंतिम वार 
सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 3 अंतिम वार 9 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. सुष्मिता सेन के अलावा वेब सीरीज इला अरुण, सिकेंदर खेर, इंद्रनील सेन गुप्ता, विकास गुप्ता, माया साराओ, गीतांजली जैसे  स्टार्स अहम भुमिका में हैं. 

ये भी पढ़े- Fighter:'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बनाई दूरी? डायरेक्टर ने वजह का खुलासा किया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़