VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने 'नैनों में सपना' सॉन्ग पर लगाए जमकर ठुमके, शमिता और आकांक्षा मल्होत्रा ने दिया साथ

शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस को बहन शमिता शेट्टी और एक्ट्रेस आकांक्षा मल्होत्रा के साथ जमकर डांस करते हुए देखा जा रहा है.  

Written by - IANS | Last Updated : Apr 4, 2024, 08:51 PM IST
    • शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल
    • शमिता-आकांक्षा ने दिया साथ
VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने 'नैनों में सपना' सॉन्ग पर लगाए जमकर ठुमके, शमिता और आकांक्षा मल्होत्रा ने दिया साथ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की झलक भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपना एक 'सिस्टर स्क्वाड' के साथ डांस वीडियो शेयर किया

बहन के साथ मस्ती करती दिखीं शिल्पा शेट्टी

वीडियो में शिल्पा को बहन शमिता शेट्टी और एक्ट्रेस आकांक्षा मल्होत्रा के साथ डांस करते देखा जा सकता है. गुरुवार को शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'हिम्मतवाला' के गाने 'नैनों में सपना' पर मजेदार डांस स्टेप्स करते हुए एक वीडियो शेयर किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इसमें तीनों एक्ट्रेसे को सफेद टी-शर्ट और डेनिम जींस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ तीनों ने व्हाइट शूज कैरी किए हैं और सनग्लासेस लगाए हैं.

शिल्पा का वीडियो हुआ वायरल

शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक हिम्मतवाला तोहफा आपके लिए.' अब एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने खासकर शिल्पा और शमिता पर भरपूर प्यार लुटाके हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कुछ ही समय में उनके वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शिल्पा

दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों एक्ट्रेस को रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था. अब जल्द ही शिल्पा कन्नड़ एक्शन फिल्म 'केडी - द डेविल' में नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मंदिरा बेदी का चेहरा देख उड़े लोगों के होश, पहचानना भी हो रहा मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़