Aditya roy kapur संग सारा अली खान ने रैंप पर बिखेरा जलवा, फैंस ने 'हॉट जोड़ी' का दिया टैग

Sara Ali Khan And Aditya Roy Kapur: इन दिनों इंडियन कॉउचर वीक 2023 लाइम लाइट में है. इस फैशन शो में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स रैंप पर जलवा बिखेरते नजर आ चुके हैं. अब हाल में सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर ने फैशन वीक में शिरकत की.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 1, 2023, 12:12 PM IST
  • सारा अली खान का ग्लैमरस अवतार हुआ वायरल
  • व्हाइट शेरवानी में आदित्य लगे हैंडसम
Aditya roy kapur संग सारा अली खान ने रैंप पर बिखेरा जलवा, फैंस ने 'हॉट जोड़ी' का दिया टैग

नई दिल्ली:Sara Ali Khan And Aditya Roy Kapur: इंडियन कॉउचर वीक 2023 धमाल मचा रहा है. ये शो दिल्ली में आयोजित किया गया है. अब तक कई सेलेब्स इस फैशन शो में हुस्न के जलवे बिखेर चुके हैं. देर रात सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर ने साथ में रैंप वॉक कर हर किसी का दिल जीत लिया. दोनों का रॉयल अंदाज लोगों को काफी पसंद आया.

सारा-आदित्य का रैंप वॉक

बीते दिन आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान ने फेमस डिजाइनर शान्तनु और निखिल के लिए रैंप वॉक किया. दोनों शोज टॉपर रहे.  इस दौरान स्टार्स का एथनिक लुक देखने को मिला. सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं. फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आई.

लहंगे में दिखीं सारा अली खान

सारा अली खान के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने पीच और सिल्वर कलर के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना था. उनके ब्लाउज के साथ दुप्ट्टा अटैच था. एक्ट्रेस ने अपना लुक सिंपल ओपन हेयर के साथ पूरा किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं आदित्य रॉय कपूर ने पीच कलर की शेरवानी और क्रीम पैंट पहनी थी. रैंप वॉक के दौरान दोनों ने कई पोज दिए. दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आई.

फैंस को पसंद आई जोड़ी

सारा और आदित्य पहली बार साथ नजर आए. दोनों के वीडियोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ये एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं. दूसरे ने लिखा, "तमाम अफवाहों के बाद, मैं अनन्या और आदित्य को एक साथ रैंप पर चलते देखना चाहता हूं." तीसरे फैन ने लिखा, "हे भगवान, यह जोड़ी बहुत हॉट है."

इसे भी पढ़ें: Taapsee Pannu Birthday: अपनी इन फिल्मों से तापसी पन्नू ने पाया अलग मुकाम, विवादों से है एक्ट्रेस का गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़