Kartik Aaryan का 'चंदू चैंपियन' में दिखेगा अलग अंदाज, फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन स्टारर "चंदू चैंपियन" साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है.  दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म में एक्टर एथलीट का किरदार निभाने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 23, 2024, 03:59 PM IST
  • 'चंदू चैंपियन' जल्द होगी रिलीज
  • Kartik Aaryan का दिखेगा यूनिक अंदाज
Kartik Aaryan का 'चंदू चैंपियन' में दिखेगा अलग अंदाज, फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार

नई दिल्ली:Chandu Champion: यह साल दर्शकों के लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. साल का फर्स्ट हाफ लगभग खत्म हो चुका है, और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने अब तक अच्छा सफर तय किया है. ऐसे में, आगे आने वाला वक्त और भी एक्साइटिंग होने वाला लग रहा है. कई एंटरटेनमेंट से भरी फ़िल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इनमें से एक है "चंदू चैंपियन" जिसका दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतज़ार किया गया है. इस फिल्म की चर्चा इसके घोषणा के समय से हो रही है, और इसके पीछे कई वजह हैं.

"चंदू चैंपियन" को साल की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है, और यह समझना आसान है कि ऐसा क्यों है. यह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तीन बड़े नामों को एक साथ लेकर आई है. सुपरस्टार कार्तिक आर्यन, डायरेक्टर कबीर खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला. यह तिकड़ी पहले ही अपनी अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी है. ऐसे में यह पहला मौका है, जब वे तीनों एक साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं.

यह कहना गलत नहीं होगा कि इंडस्ट्री के बेस्ट एक्सपर्ट्स एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. कार्तिक और साजिद पहले भी साथ काम कर चुके हैं और उनकी जोड़ी सफल होने के साथ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. लेकिन, डायरेक्टर कबीर खान के साथ कार्तिक का बड़े पर्दे पर काम करना दर्शकों के लिए कुछ नया और रोमांचक लेकर आने वाला है.

"चंदू चैंपियन" को और भी खास बनाती है कार्तिक आर्यन की मौजूदगी और उनका शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले सुपरस्टार के अपीयरेंस को सीक्रेट रखा है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर जारी हुईं तस्वीरों से हम कार्तिक को बिल्कुल नए लुक में देख सकते हैं. कार्तिक का लुक अब तक हमारे द्वारा देखे जाने वाले लुक से काफी अलग है. इतना ही नहीं, हमने उन्हें कड़ी ट्रेनिंग सेशन में देखा है, जिसमें उनका डेडीकेशन देखने मिला है. 

"चंदू चैंपियन" इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की घोषणा के समय से चर्चा वाकई जोरो पर है, और मेकर्स ने लोगों को इसके बारे में उत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यह फिल्म 14 जून, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee Birthday: कई बार हुए रिजेक्ट... सुसाइड करने की कोशिश की, फिर ऐसे मनोज बाजपेई ने जीता पहला नेशनल अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़