रिलीज से पहले Scam 2010 पर Sahara Group ने लगाए आरोप, हंसल मेहता पर होगा लीगल एक्शन?

Scam 2010: हाल ही में हंसल मेहता ने अपनी स्कैम फ्रैंचाइजी से नई सीरीज एक ऐलान किया था. इस बीच सहारा इंडिया परिवार ने दिवंगत व्यवसायी सुब्रत रॉय के नाम के साथ 'स्कैम' शब्द जोड़े जाने को लेकर आपत्ति जताई है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 18, 2024, 08:36 PM IST
    • मुश्किलों में घिरी हंसल मेहता की ‘स्कैम 2010
    • सहारा इंडिया ने सीरीज को बताया अपमानजनक
रिलीज से पहले Scam 2010 पर Sahara Group ने लगाए आरोप, हंसल मेहता पर होगा लीगल एक्शन?

नई दिल्ली: Scam 2010: स्कैम 1992' और 'स्कैम 2003' जैसे हिट प्रोजक्ट देने के बाद डायरेक्टर हंसल मेहता ने 'स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा' लेकर आ रहे हैं. हाल ही में सीरीज का मोशन पोस्टर भी सामने आया था. सोनी लिव पर वेब सीरीज स्कैम 2010 रिलीज होने वाली थी. लेकिन इस सब के बीच हंसल मेहता का परेशानीयां बढ़ती दिख रही हैं.  सुत्रों के हवाला से खबर आई है कि सहारा ग्रुप ने इस सीरीज के अनाउंसमेंट पर नाराजगी जताई है. साथ ही मेकर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात भी कही है. 

हंसल मेहता पर हो सकती है कानूनी कार्रवाई

हंसल मेहता इस बार सुब्रत रॉय सहारा की कहानी लेकर आनेवाले हैं, लेकिन इससे पहले ही सहारा परिवार ने इस सीरीज को अपमानजनक बताते हुए इसकी घोर निंदा की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सहारा ग्रुप शो मेकर्स के खिलाफ उचित कानून कार्रवाई पर विचार कर रहा है. हंसल मेहता ने गुरुवार को 'स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा' की अनाउंसमेंट की थी. अब सहारा इंडिया ने इस सीरीज के खिलाफ बयान जारी कर कहा है कि सहारा इंडिया के सदस्य शो के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और शो बनाने वाले बाकी लोगों के खिलाफ कानून एक्शन लेने का विचार कर रहे हैं.

सहारा परिवार ने सीरीज को बताया सस्ती पब्लिसिटी

सहारा इंडिया की ओर से जारी किए गए बयान में इस सीरीज को सस्ती और व्यापक पब्लिसिटी बताया है. सहारा ग्रुप ने कहा कि सेबी और सहारा के बीच विवाद अभी भी सुप्रीम कोर्ट में लंबित पड़ा है और उक्त मामले की कार्यवाही को प्रभावित करने का कोई भी प्रयास कंटेम्प्ट ऑफ कोर्ट होगा. इसके अलावा ऐसे कृत्य आपराधिकता की श्रेणी में आएंगे. सहारा इंडिया ने दावा किया है कि सहारा इंडिया परिवार कभी भी किसी भी तरह के चिट फंड में शामिल नहीं था. 

सोनी लिव पर हो सकती है स्ट्रीम

स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा', जल्द ही सोनी लिव पर जारी किया जाएगा. हंसल मेहता ने ‘स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा’ का मोशन पोस्टर भी जारी किया था. मोशन पोस्टर में एक शख्स स्टेज पर खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है और उसके सामने हजारों लोगों की भीड़ जमा है. अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है वेब सीरीज 'स्कैम 2010' तमल बंद्योपाध्याय की किताब 'सहारा: द अनटोल्ड स्टोरी' पर आधारित होगी.

ये भी पढ़ें-  'हीरामंडी' फेम Manisha koirala ने अपने दौर में ठुकरा दी थी ये बड़ी हिट फिल्में, नहीं कोई पछतावा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़