Rashifal: शनिवार को इन राशियों पर रहेगी शनिदेव की कृपा, पढ़ें दैनिक राशिफल

18 मई 2024 राशिफल

18 मई, दिन शनिवार को शनिदेव की पूजा करने का विधान है. चंद्रमा सिंह राशि में ही रहेंगे. आइए जानते हैं शनिवार को किन राशियों पर शनिदेव की कृपा रहेगी.

1. मेष राशि

कारोबार के लिए लोन ले रहे हैं तो पैसे बेफिजूल के कामों में न खर्च करें. युवाओं को अपनों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है. किसी रोग का इलाज चल रहा है तो डॉक्टर के बताए निर्देशों का पालन करें.

2. वृष राशि

ऑफिस के काम से विदेश जाने का मौका मिल सकता है. व्यापारी वर्ग को गलत रास्ता नहीं अपनाना चाहिए. परिवार में सभी सदस्यों के साथ सामंजस्य बना कर चलें. मानसिक तनाव हो सकता है.

3. मिथुन राशि

व्यापारी वर्ग इन्वेस्टमेंट के तौर पर प्रॉपर्टी की खरीद कर सकते हैं. युवा अपना लाइफ स्टाइल में चेंज लाएं. हाथों की सुरक्षा करें किसी तरह की चोट चपेट का खतरा दिख रहा है.

4. कर्क राशि

व्यापारिक प्रतिष्ठान में नौकरों के प्रति भी मानवीय दृष्टिकोण रखें. खेलकूद में एक्टिव युवाओं को प्रतिभा को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा. खांसी की दिक्कत है तो ठंडी चीजों से परहेज करें.

5. सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को परिश्रम करने पर ही फल मिलेगा. विद्यार्थी वर्ग को सभी विषयों पर फोकस करना है. दांतों में किसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

6. कन्या राशि

कार्यालय में विशेष सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. किसी मित्र की वैवाहिक वर्षगांठ समारोह में शामिल होने का मौका मिल सकता है. पर्याप्त नींद लें, आपको कई समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.

7. तुला राशि

सहकर्मियों को साथ लेकर चलने में ही फायदे रहेगाय. व्यापार पार्टनरशिप में है, तो फिर पार्टनर के साथ पारदर्शिता रखनी होगी. प्रेमी युवाओं को अपने पार्टनर के साथ गपशप और खानपान कर समय गुजारने का मौका मिलेगा.

8. वृश्चिक राशि

कंपनी की तरफ से भेजा जा सकता है. रिसर्च के कार्य से जुड़े युवाओं के लिए दिन अच्छा रहेगा. अप्रूव हो जाए. परिवार में पूजा पाठ का माहौल हो सकता है. मानसिक तनाव हो सकता है.

9. धनु राशि

ऑफिस के कार्य में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन सफलता पाने में कामयाब होंगे. व्यापारी वर्ग सुरक्षा पर ध्यान दें, चोरी होने की आशंका दिख रही है. बीमारी को देखते हुए दवाओं को समय पर लेना न भूलें.

10. मकर राशि

नौकरी करने वालों का भाग्य साथ देगा. व्यापारी वर्ग ग्राहकों के साथ मधुर वाणी में खुद ही बात करें नौकरों के भरोसे न रहें. आंख में किसी तरह की परेशानी हो सकती है.

11. कुंभ राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते हुए वर्कलोड और चिंता बढ़ सकती है. युवा वर्ग को धन लाभ की सूचना मिल सकती है. योग व्यायाम करना कतई न भूलें क्योंकि शरीर को निरोगी रखने का यही एकमात्र तरीका है.

12. मीन राशि

बिजनेस पार्टनर के साथ हिसाब-किताब क्लीयरेंस को लेकर लंबी बातें हो सकती है. परिवार में विवाद चल रहा है, तो कोर्ट जाना पड़ सकता है. अस्थमा रोगियों को सावधानी बरतने की जरूरत है.

VIEW ALL

Read Next Story