हाथों में कलीरे-चेहरे पर चमक, गोल्डन लहंगे में 'दुल्हन' सी लगीं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन

30 साल पहले मिस यूनिवर्स का ताज पहने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने लुक और स्टाइल को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं. हाल में उनकी ऐसी ही कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

गोल्डन लहंगे में सुष्मिता

वायरल हो रही तस्वीरों में सुष्मिता सेन गोल्डन लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस हैवी मेकअप के साथ खूब सारे ज्वेलरी कैरी किए नजर आ रही हैं.

दुल्हन सी लगीं सुष्मिता

साथ ही सुष्मिता के हाथों में ढेर सारी चूड़ियों के साथ-साथ कलीरे भी नजर आ रहे हैं और बालों में गजरा लगा नजर आ रहा है. इस पूरे लुक में एक्ट्रेस दुल्हन सी नजर आ रही हैं.

फैंस का अटका दिल

साथ ही फोटोज में सुष्मिता बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं. उनके इस शानदार लुक पर फैंस भी अपना दिल हार बैठे हैं. उनके इस अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है.

कातिलाना अदाएं

वायरल हो रही तस्वीरों में सुष्मिता की कातिलाना अदाओं के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस की स्माइल भी फैंस को दीवाना बना रही है.

मिस यूनिवर्स सुष्मिता

सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहना था. इसी साल सुष्मिता ने 19 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय को हराया था.

करियर की शुरुआत

सुष्मिता ने 1996 में हिंदी फिल्म 'दास' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस 'बीवी नंबर 1', 'डू नॉट डिस्टर्ब', 'मैं हूं ना', 'मैने प्यार क्यों किया', 'तुमको ना भूल पाएंगे' और 'नो प्रॉब्लम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

सुष्मिता का जन्म

सुष्मिता सेन का जन्म 19 नवंबर, 1975 को आंध्रप्रदेश के हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने नई दिल्ली में वायुसेना गोल्डन जयंती संस्थान से स्कूली पढ़ाई की. इसके बाद वो मुंबई चल आईं.

सुष्मिता का वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन को आखिरी बार ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत की जिंदगी पर आधारित सीरीज 'ताली' और 'आर्या' के तीसरे सीजन में नजर आई थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को बिताना पसंद करती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story