तूफानी स्पीड में घर का फ्लोर चमका देंगे Milagrow के नए रोबॉट क्लीनर्स, जोरदार फीचर्स से हैं लैस
Advertisement
trendingNow12235176

तूफानी स्पीड में घर का फ्लोर चमका देंगे Milagrow के नए रोबॉट क्लीनर्स, जोरदार फीचर्स से हैं लैस

Floor Vacuum Robots: IMAP MAX 24 अल्ट्रा प्रो भारत का पहला गीला और सूखा रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर है, जिसमें गर्म पानी से मॉप वॉशिंग, कालीनों को सूखा रखने के लिए एक ऑटो-लिफ्ट मॉपिंग सिस्टमहै. 

तूफानी स्पीड में घर का फ्लोर चमका देंगे Milagrow के नए रोबॉट क्लीनर्स, जोरदार फीचर्स से हैं लैस

Floor Vacuum Robots: मिलाग्रो ह्यूमनटेक ने फ़्लोर रोबोट्स में एक हेवी ड्यूटी 5800 एमएएच ईवी ग्रेड बैटरी को शामिल किया है जो 6 घंटे के रनटाइम को एनेबल बनाता है. ब्रांड ने अपने लेटेस्ट IMAp MAX 24 Ultra Pro और IMAp 15 Pro मॉडल भी पेश किए हैं जो इन हाईटेक बैटरीज से लैस हैं. इस खासियत की बदौलत बिना रुके घंटों तक नॉनस्टॉप क्लीनिंग की जा सकती है. 

क्या है खासियत 

मिलाग्रो ने भारत में यूजर्स रोबोटिक्स सेगमेंट के लिए ईवी ग्रेड बैटरी की शुरुआत की है. भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) द्वारा अप्रूव्ड ये ईवी ग्रेड बैटरियां पारंपरिक लिथियम-आयन बैटरियों की तुलना में 25% अधिक लंबी लाइफ देती हैं. इसकी वजह से अब रोबोट क्लीनर्स का इस्तेमाल ज्यादा समय तक किया जा सकता है. 

6 घंटे तक के 30% एक्सटेंडेड रन टाइम के साथ, यूजर्स नॉन-स्टॉप सफाई कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स कई बेहतर क्लीन्नग परफॉर्मेंस को भी एक्सपीरियंस कर सकते हैं. इसके अलावा, ईवी ग्रेड बैटरियों को अपनाने से बार-बार बैटरी बदलने की जरूरत को कम करके पर्यावरणीय प्रभाव को कम किया जा सकता है. 

IMAP MAX 24 Ultra Pro, मिलाग्रो की हाईटेक तकनीक को इंटीग्रेट करते हुए, इसके लेटेस्ट मॉडल IMAP MAX 24 Ultra Pro में एक शक्तिशाली 5800 एमएएच ईवी ग्रेड बैटरी दी गई है, इसमें जोरदार 7000Pa सक्शन पावर मिल जाता है. ये सक्शन भारतीय बाजार में सबसे अधिक है. बैटरी लाइफ और क्लीनिंग स्किल का ये जोरदार कॉम्बिनेशन पेश करता है. 

IMAP MAX 24 अल्ट्रा प्रो भारत का पहला गीला और सूखा रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर है, जिसमें गर्म पानी से मॉप वॉशिंग, कालीनों को सूखा रखने के लिए एक ऑटो-लिफ्ट मॉपिंग सिस्टम, एक टेंगल-फ्री फ्लोटिंग रोलर ब्रश, इष्टतम होम नेविगेशन के लिए ट्रू RT2R 2.0 मैपिंग तकनीक है. इतना ही नहीं एक यूनीक ऑटो वॉटर फिल और रोटेट मॉपिंग फ़ंक्शन भी इसमें है जो दबाव के साथ फर्श को साफ करता है.

IMAp15 Pro IMAp 15 Pro 6500Pa सक्शन, बेहतर कवरेज और सटीकता के लिए RT2R AIR 2.0 तकनीक, डीप क्लीनिंग के लिए ब्रशलेस मोटर, HEPA फ़िल्टर और कई भारतीय भाषाओं में ऐप/वॉयस सक्षमता के साथ एक और शक्तिशाली नई पेशकश है. 5200mAh की बैटरी के साथ, यह एक बार में  4000 वर्ग फुट तक की सफाई कर सकता है.

Trending news