कैसा है itel S24 स्मार्टफोन? जानें इसपर पैसे खर्च करने का आईडिया अच्छा है या बुरा
Advertisement
trendingNow12247936

कैसा है itel S24 स्मार्टफोन? जानें इसपर पैसे खर्च करने का आईडिया अच्छा है या बुरा

itel S24: हमने इस स्मार्टफोन की कई हफ़्तों तक चलाकर देखा है और अब हम किसी नतीजे पर पहुंच पाए हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपके लिए इस स्मार्टफोन को खरीदना आपके लिए कैसा रहने वाला है. 

कैसा है itel S24 स्मार्टफोन? जानें इसपर पैसे खर्च करने का आईडिया अच्छा है या बुरा

itel S24: itel S24 हाल ही में लॉन्च किया गया है. इसकी खासियतों में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और रंग बदलने वाला डिज़ाइन शामिल हैं. हमने इस स्मार्टफोन की कई हफ़्तों तक चलाकर देखा है और अब हम किसी नतीजे पर पहुंच पाए हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपके लिए इस स्मार्टफोन को खरीदना आपके लिए कैसा रहने वाला है. 

डिस्प्ले और डिजाइन:

itel S24 में 6.6 इंच का HD+ (1612 x 720 पिक्सल) IPS डिस्प्ले है. स्मार्टफोन की डिस्प्ले के साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट, 480 निट्स पीक ब्राइटनेस मिल जाती है, इस डिस्प्ले में एक पंच-होल नॉच भी मिल जाता है. खास बात यह है कि यह डिस्लाइ रंग बदलने वाली तकनीक के साथ आता है. हालांकि, इस रेंज में AMOLED पैनल ना मिलना थोड़ी कमी है.

परफॉर्मेंस और बैटरी:

स्पीड के बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है, लेकिन यह बजट फोन होने के नाते हाई-एंड प्रोसेसर के साथ नहीं आता होगा. रोज़मर्रा के कामों के लिए पर्याप्त परफॉर्मेंस मिल जाती है. इस स्मार्टफोन में बैटरी 5000mAh की बैटरी दी गई है और ये 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह एक बार चार्ज में पूरे दिन चल सकती है. हमने इसे पूरा दिन इस्तेमाल किया है. ऐसे में बैटरी के परफॉर्मेंस आपको काफी पसंद आएगी.

कैमरा:

जैसा कि बताया गया है, मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का है. itel S24 स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में एक एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डुअल कैमरा सपोर्ट दिया गया है, जो कि टॉप-लेफ्ट में मौजूद एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में फिट किया गया है. इस सेअटप का मुख्य कैमरा सेंसर 108MP के Samsung ISOCELL HM6 लेंस के साथ आता है, जिसके साथ 3x-in सेंसर जूम सपोर्ट दिया गया है. नाइट मोड में ये स्मार्टफोन कैमरा अच्छी परफॉर्मेंस देता है. फोन में GPT AI असिस्टेंट दिया गया है. फोन में f/1.6 अपर्चर और EIS सपोर्ट दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के अगले हिस्से में 8MP का एक फ्रंट कैमरा मिलता है.

कीमत:

itel S24 स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इस फोन के साथ लोगों को एक itel 42 स्मार्टवॉच बिल्कुल फ्री मिलने वाली है. स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो ये 10 हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है.

निष्कर्ष:

अगर आप कम बजट में 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन लेना चाहते हैं तो itel S24 एक अच्छा विकल्प हो सकता है. यह रंग बदलने वाली डिज़ाइन और बड़ी बैटरी भी ऑफर करता है. हालांकि, प्रोसेसर के मामले में भी इसकी परफॉर्मेंस संतोषजनक है. इसकी बैटरी पूरा दिन चल सकती है. ऐसे में ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

Trending news